बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट  मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे अब्दु रोज़िक

बिग बॉस 16 में दिल जीतने वाले अब्दु रोज़िक बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने ये भी बताया है की बिग बॉस के घर के विनर कौन हो सकते हैं.

New Update
Abdu Rozik

 रियलिटी शोज़ : अब्दु रोज़िक, जिन्होंने बिग बॉस 16 में अपनी उपस्थिति के लिए लोकप्रियता हासिल की, उन्होंने शो छोड़ने के बाद भी अपने फैन्स को मोहित करना जारी रखा है. उनकी मनोरंजक हरकतों ने शो की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे उन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला. सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो से बाहर निकलने के बाद, अब्दु ने सोशल मीडिया पर संगीत वीडियो से अपने फैन्स का मनोरंजन किया करते है.

अब्दु रोज़िक पहुंचे मुंबई 

छोटा भाईजान गायक ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब वह बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले मुंबई पहुंचे. चूंकि शो के शीर्ष पांच फाइनलिस्ट चुने जा चुके हैं, इसलिए एक शानदार ग्रैंड फिनाले की तैयारियां जोरों पर हैं. निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर 28 जनवरी को होने वाले समापन समारोह में अब्दु की उपस्थिति की घोषणा की है, जो सीज़न के रोमांचक और यादगार समापन का वादा करता है. प्रशंसक अब्दु रोज़िक की भागीदारी से एक रोमांचक और सितारों से सजे कार्यक्रम की उम्मीद कर सकते हैं.

15 अक्टूबर को अपने भव्य प्रीमियर के बाद से, बिग बॉस 17 उतार-चढ़ाव भरा रहा है और आखिरकार इसके शीर्ष 5 कंटेस्टेंट अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे हैं. जैसे-जैसे सीज़न अपने रोमांचक समापन के करीब पहुंच रहा है, निर्माताओं ने दर्शकों के लिए रोमांचक आश्चर्य का वादा किया है, जिसमें अब्दु रोज़िक भी शामिल हैं. शहर में स्टाइलिश आगमन करते हुए, अब्दु नीली शर्ट, मैचिंग पैंट, काली जैकेट, स्टाइलिश जूते और टोपी में आकर्षक लग रहे थे. एयरपोर्ट पर उन्होंने पैपराजी के लिए पोज दिए और फैन्स के बीच हलचल मचा दी. उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. 

अब्दु रोज़िक ने मुनव्वर के लिए कही ये बात 

जब पैपराजी ने बिग बॉस 17 के विजेता के रूप में उनकी पसंद के बारे में सवाल किया, तो अब्दु रोज़िक ने मजाकिया जवाब दिया. गायक ने विश्वास व्यक्त किया कि मुनव्वर फारुकी में BB17 ट्रॉफी जीतने की क्षमता है. अब्दु ने चंचलतापूर्वक उल्लेख किया कि घर के बाहर फारूकी की कई गर्लफ्रेंड संभवतः वोटों के साथ उनका समर्थन करेंगी. बता दें कि, आयशा खान के घर में प्रवेश ने फारुकी के निजी रहस्यों को उजागर कर दिया था, क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका, नाज़िला सीताशी और उसकी पूर्व पत्नी के बारे में बात की थी. 


सलमान खान द्वारा आयोजित बहुप्रतीक्षित बिग बॉस 17 का समापन 28 जनवरी को होने वाला है. यह भव्य कार्यक्रम शाम 6 बजे शुरू होगा और आधी रात तक चलेगा. फिनाले में विक्की जैन, ईशा मालविया, आयशा खान, समर्थ जुरेल, आओरा, अनुराग धोबाल, नील भट्ट, रिंकू सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, खानजादी, सना खान, सनी तहलका, जिग्ना वोरा, नवीद जैसे पूर्व प्रतियोगियों के साथ सितारों से सुसज्जित होने का वादा किया गया है. सोले और सोनिया बंसल के इस अवसर पर उपस्थित रहने की उम्मीद है. 
अंतिम पांच कंटेस्टेंट, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए एक कंटेस्टेंट को चुनने के लिए घर गए थे. 

big-bons-17  

READ MORE:

सोभिता धूलिपाला एक्शन-थ्रिलर 'मंकी मैन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ पुराने रोमांस को किया याद

Khichdi 2: ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories