आकांक्षा मिश्रा ने अपने लिरिकल एक्ट से ENT विशेषज्ञों को प्रभावित किया

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन डांस रियलिटी शो, 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर', अपने रोमांचक चौथे सीज़न के साथ वापसी कर रहा है. इस सीज़न का नया मूलमंत्र है - जब दिल करे डांस कर, जो डांस की ताकत...

New Update
Akanksha Mishra impresses ENT experts with her lyrical act in India Best Dancer Season 4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन डांस रियलिटी शो, 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर', अपने रोमांचक चौथे सीज़न के साथ वापसी कर रहा है. इस सीज़न का नया मूलमंत्र है - जब दिल करे डांस कर, जो डांस की ताकत और इसके सामने आने वाली भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाता है. इसकी शुरुआत 13 जुलाई से हो रही है, जिसके बाद यह हर शनिवार और रविवार को रात 8:00 बजे प्रसारित किया जाएगा. देश भर के बेहतरीन डांसर इस भव्य मंच पर अपने अनोखे और बहुमुखी डांस स्टाइल का प्रदर्शन करेंगे.  करिश्माई करिश्मा कपूर, दूरदर्शी गीता कपूर, और पैनी नज़र रखने वाले टेरेंस लुईस शो के इस सीज़न में ईएनटी (मनोरंजन, नयापन और तकनीक) विशेषज्ञों की भूमिका निभाएंगे, और हर परफ़ॉर्मेंस का  समग्र   मूल्यांकन करेंगे.

t

लेकिन उत्तर प्रदेश की 23 वर्षीया आकांशा मिश्रा उर्फ अकीना ने फिल्म 'एनिमल' के गाने 'पहले भी मैं' पर बेहद प्रभावशाली लिरिकल डांस एक्ट प्रस्तुत किया, जिसने जजों को हैरान कर दिया. अपने पिता के समर्थन से काफी कम उम्र में क्लासिकल डांस का प्रशिक्षण शुरू करने के बाद, उन्हें कुछ ही समय बाद अपना प्रशिक्षण छोड़ना पड़ा था क्योंकि उनके परिवार को मुंबई जाना पड़ गया था. 15 साल की उम्र में उन्होंने डांस के प्रति अपने जुनून को फिर से फॉलो करना शुरू कर दिया.

y

उनके परफ़ॉर्मेंस ने जजों को अवाक कर दिया, और करिश्मा कपूर ने कहा,

"मेरे लिए, यह परफ़ॉर्मेंस बहुत सुंदर और सजीला था. सब कुछ परफेक्ट था; इसमें फ्लो, दर्द, अभिव्यक्ति और बहुत कुछ था. आपने जितनी कुशलता और एहसास के साथ परफ़ॉर्म किया, वह वाकई अच्छा था. आपके भाव भी बहुत सुन्दर थे."

b

उनके परफ़ॉर्मेंस से प्रभावित होकर जज गीता कपूर ने कहा

"आई लव यू! बहुत लंबे समय के बाद, हमने मंच पर किसी ऐसी लड़की को देखा जो बाकियों के बीच खुद के प्रति इतनी जागरुक है. अब तक मैं  जितनी भी महिलाओं से मिली हूं, उनमें से आप अच्छे से समझती हैं कि किसी परफ़ॉर्मेंस को प्रभावशाली कैसे बनाया जाए. आपने खुद को जिस तरह पेश किया, वह मुझे अच्छा लगा. जब आकांक्षा शो में आईं थी, तो मैंने उनसे कहा था कि मैं उन्हें 'बेस्ट  बारह' में देखना चाहती हूं; हम 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के चौथे सीज़न में हैं और आज तक, किसी भी  लड़की ने 'बेस्ट बारह' में लिरिकल डांस फ़ॉर्म नहीं दिखाया है! मुझे पूरा यकीन है कि आकांक्षा में आगे बढ़ने की काफी संभावनाएं हैं."

क्या आकांक्षा उर्फ अकीना मेगा ऑडिशन में अपनी जगह बना पाएगी? 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4' 13 जुलाई से शुरू हो रहा है, हर शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर.

Read More:

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Latest Stories