Bigg Boss 17: करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारुकी को दी ये सलाह

Bigg Boss 17: टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले कल यानी रविवार 28 जनवरी 2024  को होने वाला है. वहीं फिनाले से पहले करण कुंद्रा बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को सलाह देने के लिए आए और गले मिलते ही दोनों की आंखों में आंसू आ गए.

New Update
karan kundra

Bigg Boss 17

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले कल यानी रविवार 28 जनवरी 2024  को होने वाला है. इस दिन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं फिनाले से पहले करण कुंद्रा बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को सलाह देने के लिए आए और गले मिलते ही दोनों की आंखों में आंसू आ गए.

 करण कुंद्रा को गले लगाकर रोए मुनव्वर 

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले से पहले करण कुंद्रा फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी का मार्गदर्शन करने और उन्हें शो के बाद उनके जीवन के बारे में सलाह देने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे. जैसे ही करण कुंदा के घर में एंट्री लेते हुए मुनव्वर ने उन्हें कसकर गले लगाकर रोने लगे. इसके बाद मुनव्वर को गले लगाते हुए करण भी रोते और अपने आंसू पोंछते नजर आए. फिर मुनव्वर ने कहा, “ये क्या हो गया?” करण ने कहा, “हो गया ना? गलती हुई, माफ़ी मांग ली? बस. मुझे क्या लगता है ना कि मुनव्वर या तो रिश्ते का कोई आघात है, या तो जिस तरह से उसकी जिंदगी रह रही है उसकी वजह से वो किसी भी रिश्ते को खत्म नहीं कर पाता है. वह इसका पालन नहीं करता है”.

 करण कुंद्रा ने मुनव्वर को ये सलाह

करण ने आगे कहा, “एक बात बताऊं? हर कोई आपसे प्यार नहीं करेगा. हर कोई आपसे नफरत नहीं करेगा. सिंपल, अभी मुंह लटकाके बैठना नहीं ''मैं नहीं चाहता कि वह हर किसी को खुश करे. भ्रमित मत हो. कमजोर मत बनो. स्ट्रॉग लोग गलतियां करते हैं और स्ट्रॉग लोग अपने किए को सुधारते हैं और आगे बढ़ते हैं. दुनिया तो खत्म नहीं हुई ना? आपकी यात्रा शानदार रही. तू ने सबकी इज्जत की है, सब किया है”.

कौन जीतेगा 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी?

Bigg Boss 17 Prize Money: ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक,  जानें जीतने की रेस में कौन सबसे आगे? - Bigg Boss 17: Know Bigg Boss 17 prize

'बिग बॉस 17' की बात करें तो शो इस वक्त अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है. सलमान खान के इस विवादित शो में अब ट्रॉफी के लिए पांच प्रतियोगी बचे हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा.

Read More:

Birthday Special: इस फिल्म से Shreyas Talpade को मिली थीं शोहरत

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Latest Stories