Bigg Boss OTT 3: जब दीपक चौरसिया बने बिग बॉस के कंसल्टेंट

अपनी रियल लाइफ में न्यूज़ चैनल्स के कंसल्टेंट एडिटर जबसे बिग बॉस के घर में गए है वहाँ पर भी कंसल्टेंट की भूमिका निभा रहे है . घर में कोई भी मुद्दा उठे सबसे पहले घरवालों के साथ साथ बिग बॉस भी दीपक चौरसिया...

New Update
Y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी रियल लाइफ में न्यूज़ चैनल्स के कंसल्टेंट एडिटर जबसे बिग बॉस के घर में गए है वहाँ पर भी कंसल्टेंट की भूमिका निभा रहे है . घर में कोई भी मुद्दा उठे सबसे पहले घरवालों के साथ साथ बिग बॉस भी दीपक चौरसिया को ही याद करते है. ऐसे में जब इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर का सबसे बड़ा रूल तोड़ा गया तो बिग बॉस ने ख़ुद डिसिजन लेने की जगह ये जिम्मेदारी दीपक चौरसिया के कंधों पर डाल दी. विशाल पांडेय ने घर के अंदर मौजूद कृतिका मलिक को लेकर एक टिप्पणी की जिससे उनके पति अरमान मलिक को ग़ुस्सा आ गया और उन्होंने विशाल को एक थप्पड़ जड़ दिया. बिग बॉस के घर के सबसे अहम रूल है कि घर में किसी भी तरह की हाथापाई नहीं की जाएगी.

YTR

ऐसे में जब घर के अंदर ये रूल तोड़ा गया तो बिग बॉस ने दीपक चौरसिया, रणवीर शॉरी और लवकेश कटारिया को कन्फ़ेशन रूम में बुलाया और ये फ़ैसला लेने की ज़िम्मेदारी दी कि इस घटना को आम घटना माना जाए या स्पेशल केस मान कर फ़ैसला सुनाया जाए. बिग बॉस के पूछने पर दीपक चौरसिया ने लवकेश कटारिया और रणवीर शॉरी के साथ बातचीत करके ये डिसिजन लिया कि इसे एक स्पेशल केस माना जाये. क्योंकि कोई भी पति अपनी पत्नी के ख़िलाफ़ कुछ नहीं सुन सकता. और बिग बॉस ने भी उनके इस फ़ैसले को माना. बिग बॉस के घर में कुछ ही दिन रहकर दीपक चौरसिया ने ना सिर्फ़ घरवालों को अपने सजेशन से सही और ग़लत का रास्ता दिखाया बल्कि बिग बॉस जब भी किसी धर्म संकट में फँसे है उन्होंने भी दीपक चौरसिया पर ही भरोसा जताया.

YT

Read More:

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Latest Stories