Deepak Chaurasia : मेरी 6 बहने हैं और मेरे ऊपर जिम्मेदारियां बहुत है

बिग बॉस ओटटी का तीसरा दिन भी काफी धमाकेदार रहा क्योंकि रात को हुआ नॉमिनेशन लेकिन नॉमिनेशन से पहले घर में ब्रेकिंग न्यूज़ का सिलसिला दीपक चौरसिया ने जारी रखा... बिग बॉस ने घरवालों को अभी तक राशन नहीं दिया है...

New Update
Deepak Chaurasia said I have 6 sisters and I have a lot of responsibilities
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटटी का तीसरा दिन भी काफी धमाकेदार रहा क्योंकि रात को हुआ नॉमिनेशन लेकिन नॉमिनेशन से पहले घर में ब्रेकिंग न्यूज़ का सिलसिला दीपक चौरसिया ने जारी रखा... बिग बॉस ने घरवालों को अभी तक राशन नहीं दिया है और ऐसे में दीपक चौरसिया ने सुबह होते ही इस बात को उठाया और कहा कि खाने की प्लेट की ब्रेकिंग न्यूज़ है बिग बॉस लंच में क्या है... दाल है, एक से दो मुट्ठी और चार से पांच करेले हैं और इससे घरवालों का पेट अब कैसे भरेगा यह मैं आपको अब दिन में बताऊंगा बिग बॉस के घर में  जहां एक तरफ जब शिवानी बाकी घर वालों की मिमिक्री कर रही थी तो उनको बुरा लग रहा था तो वहीं दूसरी तरफ दीपक चौरसिया ने इस बात को बहुत ही खुले दिल से लिया. 

publive-image

बिग बॉस के घर के दीपक चौरसिया सबसे सीनियर कंटेस्टेंट बन चुके हैं और यही वजह है कि घरवाले इनसे बात करना एंजॉय करते हैं सना ने दीपक चौरसिया से पूछा कि अगर आपको इस घर में किसी से प्यार हो गया तो आप क्या करेंगे और ऐसे में दीपक चौरसिया ने जो जवाब दिया उसको सुनकर हर किसी को हंसी आ गई दीपक चौरसिया ने कहा कि पता है सना, अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं मेरी जिंदगी में सिर्फ दो है जिसे मुझे प्यार है और दोनों की तस्वीर देखो यहां पर रखी है... मेरी 6 बहने हैं और मेरे ऊपर जिम्मेदारियां बहुत है मैंने कभी भी शादी के बाद किसी से प्यार करने की सोची नहीं... तो वही बीती रात दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच तीखी बहस भी ही. अरमान  बिग बास के घर हर बात को पर्सनली लेते है जो दीपक शुरू से पसंद नहीं आ रहा. ऐसे में बीती रात खाने और राशन की बात को लेकर दीपक और अरमान के बीच में बहस शुरू हुई और यह अरगुमेंट में बदल गई. एक और बात की दुनिया में पत्रकारिता में अपना नाम करने वाले दीपक का सैफ अंदाज भी घरवालों को देखने को मिला.  दीपक भले ही किचन मे काम नहीं कर पा रहे लेकिन सना को मटन की दो तरीके की रैसिपी बताई जिससे कम मटन में ज्यादा लोगों का पेट भर सके. 

publive-image

बिग बॉस के घर में तीसरे दिन शाम को एक गेम खेला गया जिसमें दीपक चौरसिया से घर वालों ने एक शब्द में जवाब देने को बोला.. कौन है घर की ब्यूटी दीपक ने सीधा सना मकबूल का नाम लिया तो वही जब दीपक से पूछा कि घर में सबसे इंटेलिजेंट कौन है तो यहां पर दीपक ने सना सुल्तान का नाम लिया लेकिन घर में अगर कोई दीपक को सबसे चालाक लगता है. क्लेवर लगता है तो वह अरमान मलिक है... पर दीपक ने अपने दिल से बताया कि उन्हें घर में सबसे साफ दिल का कंटेस्टेंट कौन लगता है उन्होंने यहां पर पॉलोमी का नाम लिया तो वही इस घर के अंदर एक ऐसा भी शख्स है जिसने दीपक चौरसिया के दिल को जीत लिया है और वह है नीरज... दीपक ने कहा इस घर में एक ऐसा शख्स भी है जो अपनी रोटी दूसरों को दे दे और वह नीरज है... लेकिन घर में सबसे ढीला अगर कोई है तो दीपक के मुताबिक वो नेज़ी है.

publive-image

दीपक से जब यह पूछा गया कि आपका अकॉर्डिंग घर में सबसे मेहनती कौन है तो दीपक ने पायल कृतिका और चंद्रिका का नाम लिया लेकिन सबसे शैतान उनको घर में लवकेश कटारिया लगता है दीपक ने अपने तीन फेवरेट भी बताएं और वह थे दीपक के राम लखन यानी की विशाल पांडे लव कटारिया और नीरज बिग बॉस के घर का आज का दिन भी काफी धमाकेदार रहने वाला है क्योंकि घर वालों को अब राशन हासिल करना है घरवालों के पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है बीती रात घरवालों को बिग बॉस ने सिर्फ फल दिए थे खाने के लिए और उस उससे घरवालों का पेट नहीं भरा है अब देखना यह होगा कि पेट भरने के लिए आखिर एक दूसरे से कैसे लड़ते हैं और बिग बॉस उनकी बात कैसे सुनते हैं.

k

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories