करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण 8 के फिनाले में ओरी खोलेंगे कई राज

मेहमान करण जौहर पर मज़ाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, सीज़न का अंत हंसी और बुद्धि के जोरदार शोर के साथ हो. करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 के फिनाले का प्रोमो जारी कर दिया है और इसमें इंटरनेट के पसंदीदा ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि शामिल हैं.

New Update
karan

 टेलीविज़न, रियलिटी शोज़ : करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 के फिनाले का प्रोमो जारी कर दिया है और इसमें इंटरनेट के पसंदीदा ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि शामिल हैं. फिल्म निर्माता-मेजबान को ओरी के साथ एक छोटे इंटरव्यू की मेजबानी करते हुए, उनके जीवन के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था.

ओरी ने अपने रिलेशनशिप पर कही ये बात 

ओरी ने करण के साथ जिन पहलुओं पर चर्चा की उनमें से एक उनकी डेटिंग लाइफ थी. प्रोमो में करण ने ओरी से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं? ओरी ने कहा कि वह न केवल डेटिंग कर रहे हैं बल्कि उन्होंने दावा किया कि वह एक ही समय में पांच लोगों को डेट कर रहे हैं.

जब मेज़बान ने करण से पूछा कि क्या वह सिंगल है, तो ओर्री ने कहा, ''मेरे पास पांच हैं.'' उन्होंने कहा, ''मैं धोखा दे रहा हूं, मैं धोखेबाज हूं, ओरी धोखेबाज है.'' ओरी ने यह भी खुलासा किया कि उसके पास एक 'प्रासंगिकता कक्ष' है, जिससे करण सदमे में है. उन्होंने पूछा, "क्या प्रासंगिकता की गुंजाइश है?" ओरी ने पुष्टि की. इसके बाद उन्होंने अपने कथित कई साझेदारों को 'मिनियंस' कहकर संबोधित किया, जिससे करण बिफर पड़े.

ओरी के अलावा शो में शामिल हुए ये गेस्ट 

ओरी के अलावा, एपिसोड में कॉमेडियन कुशा कपिला, सुमुखी सुरेश, दानिश सैत और तन्मय भट्ट भी शामिल होंगे जो सीज़न को देखेंगे और पुरस्कार प्रदान करेंगे.  करण ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ''यह सीज़न भरपूर धमाल के साथ बेहतरीन रहा. इसे हमारी विशेष जूरी के साथ पूरा किया जा रहा है, जो सोफे पर अपना पेय देने से पीछे नहीं हट रहे हैं! #HotstarSpecials #KoffeeWithKran सीजन 8 - नया एपिसोड गुरुवार से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग! #KWKS8ऑनहॉटस्टार."

 

इस सीज़न में कुछ दिलचस्प संयोजन दिखे. हमने सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर को एक साथ सोफे पर बैठे देखा, जबकि जीनत अमान कई सीज़न के बाद शो में लौटीं और उनके साथ नीतू कपूर थीं. करीना कपूर खान ने भी इस सीज़न में आलिया भट्ट के साथ वापसी की. इस सीज़न में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद पहली बार किसी टॉक शो में एक साथ नज़र आए. उन्होंने प्रशंसकों को अपनी शादी का वीडियो भी दिखाया. 

करण जौहर  

Read More: 

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

Latest Stories