Huma Qureshi ने Madness Machayenge शो में अपने पिता के बारे में बात की

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ के साथ एक और हंगामेदार वीकेंड देने के लिए तैयार है, जिसमें दर्शकों को कविता और कॉमेडी का परफेक्ट मिश्रण पेश किया जाएगा.

New Update
Huma Qureshi talks about her father on the show Madness Machayenge
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ के साथ एक और हंगामेदार वीकेंड देने के लिए तैयार है, जिसमें दर्शकों को कविता और कॉमेडी का परफेक्ट मिश्रण पेश किया जाएगा. शो के ‘मुशायरा स्पेशल’ एपिसोड में प्रसिद्ध कवि और अभिनेता, शैलेश लोढ़ा के साथ, कॉमेडी के माहिर गौरव मोरे, सृष्टि रोडे और सुगंधा मिश्रा शामिल होंगे.

iyt

कॉमेडियन्स अपने परफॉर्मेंस से न केवल मैडनेस की मालकिन, हुमा कुरेशी और मेहमानों का दिल जीतेंगे, बल्कि प्रसिद्ध कवि शैलेश लोढ़ा भी एक पिता और बेटी के उल्लेखनीय स्नेह को दर्शाने वाली हार्दिक कविताएं पढ़ेंगे. ये शब्द दर्शकों के भीतर भावनाओं का तूफान लाने का वादा करते हैं, जिनमें मैडनेस की मालकिन, हुमा कुरेशी भी शामिल हैं.

अभिनेत्री अपने पिता सलीम कुरेशी के बारे में बात करते हुए बताएंगी,

ujy

“जब आप (शैलेश लोढ़ा) पिता-बेटी के रिश्ते के बारे में यह भावपूर्ण कविता सुना रहे थे, तो मुझे वाकई अपने पिता की याद आ गई. मुझे याद है कि वह हर अवसर या त्योहार पर काम करते थे, चूंकि वह रेस्तरां बिज़नेस में थे और हॉलिडे के दौरान व्यस्त रहा करते थे. बचपन में, मैं उनसे बहस करती थी कि वह हमारे साथ समय नहीं बिताते है. लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने हमारे साथ जो समय नहीं बिताया, वह बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं वह उनके और उनके बलिदानों के कारण हूं. जब मैंने आपकी कविता सुनी तो मैं बहुत भावुक हो गई.”

Madness Machayenge – India Ko Hasayenge

इस वीकेंड, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ ज़रूर देखें, रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Read More:

100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

Latest Stories