Jhalak Dikhhla Jaa 11 party: छैंया छैंया पर मलाइका अरोड़ा ने किया डांस

रियलिटी शोज़ : झलक दिखला जा के सफल सीज़न के बाद, रियलिटी शो के जजों मलायका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी ने मशहूर हस्तियों के साथ जश्न मनाया. एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका, शोएब इब्राहिम के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

New Update
Jhalak Dikhhla Jaa 11 party
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़:  डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है. आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में शो के जज, एंकर और प्रतियोगी एक रैप-अप पार्टी के लिए एक साथ आए. बता दें कि, झलक दिखला जा 11 को मलायका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान जज कर रहे हैं. नवंबर 2023 में शुरू हुआ ये सीज़न काफी सफल रहा था. ऐसे में जश्न तो बनता है. शो के खत्म होने के बाद फराह के मुंबई स्थित आवास पर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था. 

वायरल हो रहा है मलाइका का डांस वीडियो

फराह खान ने झलक दिखला जा 11 की रैपअप पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही फराह ने कैप्शन में लिखा, "झलक दिखला जा के जज अच्छी तरह से जानते हैं कि किसी पार्टी में कैसे धूम मचानी है. कंटेस्टेंट की भी यही राय है. एक बेहद खास सीजन की क्या शानदार विदाई है." मलाइका अरोड़ा को शोएब इब्राहिम और अन्य कंटेस्टेंट के साथ उनके चार्टबस्टर गाने छैया छैया पर डांस करते देखा जा सकता है. मलाइका ने अपने डांस से सबका ध्यान खींचा. इसके बाद सभी को सिंबा के गाने आंख मारे पर भी देखा जा सकता है. ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड सेट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

यहां देखें वीडियो: 

 

झलक दिखला जा 11 का फिनाले कब है?

झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले शनिवार (2 मार्च 2024) शाम को है. टॉप 5 मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा के बीच ट्रॉफी के लिए जंग होगी. कहा जा रहा है कि टॉप 3 में मनीषा, शोएब और अद्रिजा होंगे, जबकि विजेता पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट मनीषा रानी होंगी. हालांकि, विजेता के नाम की घोषणा ग्रैंड फिनाले में ही की जाएगी. 

Tags : Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories