Khatron Ke Khiladi 14: Niti Taylor को शो के लिए किया गया संपर्क?

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : टेलीविजन एक्ट्रेस  नीति टेलर को कथित तौर पर रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए संपर्क किया गया है.

New Update
Khatron Ke Khiladi 14
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : टीवी एक्ट्रेस  नीति टेलर को कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी के अगले सीज़न के लिए संपर्क किया गया है.  टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ समथान की कैसी ये यारियां के सह-कलाकार रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. कथित तौर पर, नीति को यह ऑफर 'पसंद' आया है और वह  खतरों के खिलाड़ी  14 में भाग लेने के लिए अन्य कारकों पर विचार कर रही है.

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नीति ने अभी तक खतरों के खिलाड़ी 14 में अपनी भागीदारी के बारे में कोई बात नहीं की है.

नीति टेलर के लोकप्रिय शो पर एक नजर

नीति टेलर ने अपने एक्टिंग  करियर की शुरुआत 2009 में शो प्यार का बंधन से की थी. हालाँकि, एमटीवी इंडिया के कैसी ये यारियाँ में नंदिनी मूर्ति की भूमिका निभाने के बाद वह एक लोकप्रिय नाम बन गईं. शो में पार्थ समथान के साथ उनकी केमिस्ट्री को सभी ने खूब पसंद किया था.

 

खतरों के खिलाड़ी के बारे में 

खतरों के खिलाड़ी एक लोकप्रिय रियलिटी शो है जो अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के लिए जाना जाता है. यह सेलिब्रिटी प्रतिभागियों के एक साहसी समूह को दर्शाता है जो अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए इस प्रतियोगिता में शामिल होते हैं. शो का 13वां सीजन रैपर डिनो जेम्स ने जीता था. इसे दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शूट किया गया था. इस शो की मेजबानी फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी कर रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी 14 में कौन- कौन से सितरें ले सकते है भाग?

जिन मशहूर हस्तियों के  खतरों के खिलाड़ी  14 में भाग लेने की संभावना है, वे हैं अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, सनाया ईरानी, गशमीर महाजनी, अंकिता लोखंडे, शोएब इब्राहिम और हेली शाह. हालाँकि, अभी तक किसी नाम की आधिकारिक तौर पर कन्फर्म नहीं किया गया है.
इससे पहले, बिग बॉस 17 फेम नवीद सोले ने भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साह व्यक्त किया था. उन्होंने कहा, "जबकि बिग बॉस गहन था, स्टंट-आधारित चुनौतियों जैसे एक अलग क्षेत्र में खुद को धकेलना रोमांचकारी लगता है," उन्होंने कहा और फिर साझा किया, "मैं ज्यादातर चीजों को अच्छी तरह से संभाल लेता हूं, लेकिन ऊंचाइयां और मकड़ियाँ मेरी रीढ़ में सिहरन पैदा कर देती हैं. खतरों के खिलाड़ी उन डरों का डटकर मुकाबला करने का मौका होगा.''

Tags : Khatron ke Khiladi 14

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories