KKK 14: आसिम रियाज पर भड़के रोहित शेट्टी, कहा-'उठा के यहीं पटक दूंगा'

रियलिटी शोज़: khatron ke khiladi season 14: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के लेटेस्ट एपिसोड़ में आसिम रियाज ने बहसबाजी करना शुरु कर दी.

New Update
Asim Riaz
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: khatron ke khiladi season 14: रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14  शुरु हो चुका हैं. शो शुरु होने के साथ ही चर्चा में आ चुका हैं. दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड़ में आसिम रियाज ने सभी कंटेस्टेंट्स से बहसबाजी करना शुरु कर दी. वहीं होस्ट द्वारा समझाए जाने पर भी वह नहीं माने. इस घटना ने रोहित शेट्टी को इस हद तक परेशान कर दिया कि वह अपना आपा खो बैठे. यहीं नहीं इस पूरे घमासान के बाद रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को शो से बाहर कर दिया.

जब टास्क को करने में आसिम रियाज की रही नाकाम कोशिश

दरअसल, यह सब घमासान तब शुरू हुआ जब 3 कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी और आसिम रियाज को एक हवाई स्टंट करने के लिए कहा गया. रोहित शेट्टी के निर्देशानुसार, कलाकारों को सीसॉ पर खड़े होकर लटकते हुए तख्त से झंडे हटाने थे. टास्क के लिए प्रतियोगियों को सीसॉ पर चलते हुए चार झंडे लेने थे और फिर पांचवें झंडे को हटाने के लिए छलांग लगानी थी. दो बेस्ट प्रदर्शन करने वालों को एलिमिनेशन से बचाना था. आशीष और नियति ने टास्क पूरा किया, लेकिन आसिम रियाज ने नहीं किया. इसके कारण बाकी लोगों ने आसिम रियाज से कहा कि उसे अपनी विफलता की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.

आसिम रियाज ने दी मेकर्स को चुनौती

आसिम रियाज़, भारतीय टीवी का हिंसक आदमी | टाइम्स नाउ

वहीं स्टंट करने में विफल होने के बाद जैसे ही आसिम रियाज फ्लोर पर उतरे, उन्होंने मेकर्स को चुनौती देते हुए कहा, "मेरे सामने करो. मैं तुम लोगों से एक रुपया नहीं लूंगा. अगर तुम करोगे तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चालू है." रोहित ने आसिम से स्टंट न कर पाने का कारण पूछा. आसिम ने बताया कि कैसे संतुलन बनाना असंभव था क्योंकि दूसरे छोर पर पकड़ने के लिए कोई रॉड नहीं थी.  रोहित शेट्टी ने फिर एक रिहर्सल वीडियो दिखाया जिसमें कंटेस्टेंट्स को सौंपे जाने से पहले स्टंट का टेस्ट किया गया था. उन्होंने बताया कि कैसे हर टास्क को पहले टीम द्वारा किया जाता है क्योंकि वे सभी सुरक्षा उपायों की जांच करते हैं और फिर कंटेस्टेंट्स से उन्हें करने के लिए कहा जाता है.

आसिम रियाज पर भड़के रोहित शेट्टी  

यही नहीं रिहर्सल वीडियो देखने के बाद, आसिम रियाज ने कहा, “हां, मैंने सबूत मांगा था”. रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज से पूछा, “अब तुम क्या कहना चाहते हो.” आसिम रियाज ने कहा, "सर, मैंने कोशिश की और यह ठीक है. मैं अपनी जिंदगी में बहुत शांत और व्यवस्थित हूं. मैं यहां स्टंट करने के लिए हूं. अगर ऐसा होता है तो ठीक है, मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन करूंगा. मैं किसी को हराना नहीं चाहता. अपने इंटरव्यू में भी मैंने कहा है". इसके बाद रोहित शेट्टी ने बीच में टोकते हुए पूछा, "आसिम, तुम्हें क्या परेशानी है?" आसिम रियाज ने जवाब दिया, "सर कोई परेशानी नहीं है. मैं बहुत व्यवस्थित हूं."  रोहित शेट्टी ने आगे कहा, "कल भी तूने बहुत बकवास की."  जब आसिम खुद को समझाने की कोशिश कर रहा था, तो रोहित ने अपना आपा खो दिया और कहा, “सुन मेरी बात सुनले वरना मैं उठा के यहीं पटक दूंगा. ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना”.

आसिम ने अभिषेक कुमार पर निकाला गुस्सा

KKK 14 के सेट पर Asim Riaz संग हुई लड़ाई पर Abhishek Kumar ने कसा तंज, कहा  'चौड़ आपको ले डूबती'... | Times Now Navbharat

वहीं जब आसिम रियाज रोहित शेट्टी से बात करने के लिए उनके पास पहुंचे, तो रोहित ने उन्हें अपनी जगह पर जाने के लिए कहा. इस दौरान अभिषेक कुमार ने भी आसिम को वापस जाने के लिए कहा. हालांकि, रोहित ने सभी कंटेस्टेंट्स से कहा कि वे कुछ न बोलें. जैसे ही अभिषेक ने उन्हें वापस जाने के लिए कहा, आसिम भड़क गए और उन पर उंगली उठाते हुए चिल्लाए, "मेरे साथ बकवास मत करो. मैं 31 साल का हूं और इंडस्ट्री में 15 साल से हूं. तुम किसकी बात कर रहे हो? तुम अभी-अभी मशहूर हुए हो." अभिषेक कुमार ने आसिम रियाज से पूछा, "क्या तुम्हें जलन हो रही है?" आसिम ने चिल्लाते हुए कहा, "नहीं, मुझे जलन नहीं हो रही है. हर कोई मशहूर है. जो शोर मैंने देखा है ना, किसी ने नहीं देखी है".

आसिम रियाज ने मेकर्स पर लगाया इल्जाम

TV Adda Asim Riaz was kicked out from Khatron Ke Khiladi 14 by makers he  had argued with host Rohit Shetty : आसिम रियाज को मेकर्स ने 'खतरों के  खिलाड़ी' से किया बाहर, रोहित शेट्टी से इस बात पर कर ली थी बहस | Jansatta

यही नहीं जब आसिम चिल्ला रहे थे, तो रोहित और अन्य कंटेस्टेंट्स ने उन्हें शांत होने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी. असीम के व्यवहार को देखकर कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए. खतरों के खिलाड़ी 14 की टीम भी आसिम को शांत करने के लिए आगे आई, जो गुस्से में चिल्लाते रहे. टीम से बात करते हुए आसिम ने कहा, "आप लोग मुझे जो पैसे दे रहे हैं, मैं उसका तीन गुना कमाता हूं. मेरे पास इतना पैसा है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं 6 महीने के अंदर 4 कारें बदलता हूं. क्या आपको लगता है कि मुझे उस पैसे की जरूरत है? यह उन प्रशंसकों के लिए है जिनके लिए मैं यहां आया हूं, इन हारे हुए लोगों के लिए नहीं." यह सुनकर अभिषेक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने आसिम से अपनी बात पर ध्यान देने को कहा. आसिम ने अपने जूते उतारकर उन पर हमला करने की कोशिश की.  इस बीच, शालीन भनोट ने अभिषेक को एक तरफ खींच लिया और उन्हें इस स्थिति से दूर रहने को कहा. आसिम ने फिर टीम से कहा, "आप इंटरनेट पर चर्चा देख रहे हैं. यह मेरी वजह से है. क्या आप समझ रहे हैं? क्योंकि यह 4 साल बाद है. जब भी मैं 10 साल बाद आता हूं, तो यही चर्चा होती है. वरना ये आते जाते पता नहीं चलता." इसके बाद आसिम गुस्से में चले गए और रोहित शेट्टी ने उनके रवैये पर सवाल उठाए.

 रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को शो से बाहर निकाला 

KKK 14: रोहित शेट्टी संवारेंगे आसिम रियाज का डूबता हुआ करियर? 'खतरों के  खिलाड़ी' से कर सकते हैं कमबैक | khatron ke khiladi 14 salman khan bigg boss  13 fame asim riaz

 इसके बाद कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि वह 10 साल से शो होस्ट कर रहे हैं और अब तक 150-200 कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा बन चुके हैं. रोहित ने विस्तार से बताया कि कैसे उन्होंने कंटेस्टेंट्स को डांटा है और कुछ ने अपना दृष्टिकोण बताया है, लेकिन आसिम जैसी अराजकता पहले कभी नहीं हुई. रोहित शेट्टी ने कहा, "यह मेरे लिए एक झटके जैसा था." इसके बाद रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को शो से निकाल दिया. आसिम को बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद, रोहित शेट्टी ने कहा, "मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन अब वह इस शो में आगे नहीं रह सकते. उनका अपना नजरिया है, इसमें कोई संदेह नहीं है और मैं उसका सम्मान करता हूं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. वह एक युवा बच्चा है और भगवान उसे सफलता प्रदान करें''. कंटेस्टेंट्स ने फिर स्थिति को शांति से संभालने के लिए रोहित शेट्टी की तारीफ की.

Read More:

Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लागने पर दिया रिएक्शन

Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

Latest Stories