बिग बॉस के घर में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी

रियलिटी शोज़: जैसे-जैसे फिनाले वीक करीब आ रहा है, घरवाले कलर्स के 'बिग बॉस' के आज रात के एपिसोड में रोस्ट टास्क के लिए तैयार हो रहे हैं. हालाँकि, बिग बॉस ने वंकुश अरोड़ा के प्रवेश की घोषणा करके उन्हें आश्चर्यचकित कर दि

New Update
Bigg Boss

Bigg Boss 17

 रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: जैसे-जैसे फिनाले वीक करीब आ रहा है, घरवाले कलर्स के 'बिग बॉस' के आज रात के एपिसोड में रोस्ट टास्क के लिए तैयार हो रहे हैं. हालाँकि, बिग बॉस ने वंकुश अरोड़ा के प्रवेश की घोषणा करके उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया, जो उन्हें अन्य गृहणियों को रोस्ट करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करने के लिए शामिल होता है. इसके साथ ही, बिग बॉस ने खुलासा किया कि उनके प्रशंसक भी रोस्ट टास्क देखने के लिए घर में प्रवेश कर रहे हैं. घर में हर कोई उनका गर्मजोशी से स्वागत करता है, और प्रत्येक प्रतियोगी को उनके साथ बातचीत करने और आगामी रोस्टिंग कार्य के लिए एक स्क्रिप्ट बनाने का एक व्यक्तिगत मौका दिया जाता है. हालाँकि, कुछ गृहणियों ने अधिक समय लिया, जिससे उनके बीच दरार पैदा हो गई. क्या रोस्टिंग नाइट प्रतियोगियों के लिए यादगार बन जाएगी, या इससे घर के सदस्यों के बीच झगड़े बढ़ जाएंगे?

बिग बॉस के घर में होगी कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी की एंट्री

Bigg boss

बाद में उसी शाम, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी प्रतियोगियों के प्रशंसकों को साथ लेकर बीबी रोस्ट नाइट की मेजबानी करने के लिए बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हैं. टास्क की शुरुआत अभिषेक कुमार द्वारा मुनव्वर फारुकी को निशाना बनाकर शुरू करने से होती है. वह मज़ाकिया ढंग से उनकी समानता, जो कि लड़कियां हैं, को इंगित करता है, इस बात पर प्रकाश डालता है कि जब वह शो में एक को खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है, तो मुनव्वर उनका सारा ध्यान आकर्षित कर रहा है. इसके बाद अभिषेक ने अपना ध्यान ईशा मालवीय की ओर केंद्रित किया, उन्होंने टीवी तोड़ने के बारे में उनकी बात का जिक्र किया, लेकिन जोर देकर कहा कि आज उन्होंने उनका घमंड तोड़ दिया है. इस बीच, कृष्णा ने मन्नारा चोपड़ा से मजाक में पूछा कि क्या वह सुदेश की बहन हैं और हंसी के बीच घरवाले इस पर सहमत हो जाते हैं. इसके साथ ही, सुदेश मुनव्वर के पास जाता है, उससे उसकी टेक्स्टिंग शैली सिखाने के लिए कहता है और उससे रहस्य साझा करने का आग्रह करता है.

मुनव्वर फारुखी करेंगे सभी घरवालों का मनोरंजन

ankita

munawar

रात के मनोरंजन को बढ़ाने के लिए, मुनव्वर मंच पर आते हैं, सभी का अभिवादन करते हैं और शायरी से शुरुआत करते हैं, उसके बाद विक्की जैन को भूनते हैं. उन्होंने विक्की को उनकी फैक्ट्री में मुनव्वर जैसे 200 से अधिक लोगों के काम करने के बारे में पिछली टिप्पणी की याद दिलाई, लेकिन कहा कि वह केवल एक व्यक्ति को जानते हैं जो उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के नाम के कारण शो में है. बाद में, वह अंकिता को चिढ़ाते हुए कहता है कि यद्यपि वह दावा करती है कि टीवी उसके पैतृक घर जैसा है, लेकिन विक्की ने उसके स्वागत में देर कर दी है. बड़ा सवाल यह है कि इस गर्म रात का घर के सदस्यों के बीच रिश्तों पर क्या असर होगा और यह घर की गतिशीलता को कैसे बदल देगा?

Bigg Boss 17

Read More:

इस दिन जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी रकुल प्रीत सिंह

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

Anurag Thakur ने की राम मंदिर पर टिप्पणी करने वालों की बोलती बंद

 

Latest Stories