माधुरी दीक्षित-करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है के डांस को किया रीक्रिएट

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : सुनील शेट्टी ने डांस दीवाने पर माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर को "हमारे इंडस्ट्री के सबसे महान डांसिंग सितारे" के रूप में तारीफ की.

New Update
Madhuri Dixit Karisma Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : डांस दीवाने शो का आगामी एपिसोड 90 के दशक की पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा कर देगा. करिश्मा कपूर शो में सुनील शेट्टी और दिल तो पागल है की सह-कलाकार माधुरी दीक्षित के साथ स्पेशल गेस्ट  के रूप में नजर आएंगी. डांस दीवाने में माधुरी और सुनील जज की भूमिका निभाते हैं.

माधुरी,करिश्मा ने डांस ऑफ एन्वी को रीक्रिएट किया

आगामी डांस दीवाने एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि माधुरी और करिश्मा यश चोपड़ा के 1997 के ब्लॉकबस्टर रोमांटिक म्यूजिकल दिल तो पागल है से उत्तम सिंह द्वारा रचित अपने प्रतिष्ठित आमने-सामने डांस ऑफ एनवी को फिर से बनाते हैं. फिल्म में, दोनों अभिनेताओं को शाहरुख खान के साथ कास्ट किया गया था और वे अपने प्रदर्शन के हिस्से के रूप में अचानक डांस में शामिल हो गए.

 

जहां उन्होंने फिल्म में डांस ऑफ एनवी के लिए काले रंग की एथलीजर ड्रेस पहनी थी, वहीं शो में करिश्मा और माधुरी ने क्रमशः काले और पीले रंग के एथनिक आउटफिट को चुना. लाइव दर्शकों के उत्साहवर्धन के बीच उनका जोरदार आमना-सामना हुआ. सुनील शेट्टी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उन्हें "हमारे इंडस्ट्री  के सबसे महान डांसिंग स्टार" कहा. होस्ट  भारती सिंह ने भी दोनों एक्ट्रेस  की तारीफ की.


दिल तो पागल है में करिश्मा का रोल

दिलचस्प बात यह है कि दिल तो पागल है में करिश्मा की निशा की भूमिका निभाने के लिए कई प्रमुख महिलाओं से संपर्क किया गया था, लेकिन वे शाहरुख और माधुरी के नेतृत्व वाली यश चोपड़ा की रोमांस फिल्म में सहायक भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं. इसके अलावा, वे डांस-ऑफ में माधुरी से मुकाबला नहीं करना चाहते थे. काजोल, जूही चावला, उर्मिला मातोंडकर, मनीषा कोइराला और रवीना टंडन द्वारा इस भूमिका को अस्वीकार करने के बाद, करिश्मा ने अंततः यह भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता.

करिश्मा अगली बार अपने पहले शो ब्राउन में नजर आएंगी. इस बीच, अफवाह है कि माधुरी भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की मंजुलिका के साथ एक भूत की भूमिका निभाएंगी.

Tags : Karisma Kapoor

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories