इस दिन शुरू होगा माधुरी दीक्षित का शो Dance Deewane

रियलिटी शोज़: कलर्स टीवी पर जहां एक तरफ बिग बॉस  17 खत्म होने जा रहा हैं वहीं दूसरी तरफ डांस शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि डांस दीवाने टेलीविजन पर कब से शुरु होगा. 

New Update
Dance Deewane

Dance Deewane

रियलिटी शोज़: Dance Deewane Season 4: कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस  17 (Bigg Boss 17) के खत्म होने के बाद 'डांस दीवाने सीजन 4' (Dance Deewane) जल्द ही शुरू होने वाला है. जहां एक तरफ बिग बॉस  17 खत्म होने जा रहा हैं वहीं दूसरी तरफ डांस शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि डांस दीवाने टेलीविजन पर कब से शुरु होगा. 

इतने बजे कलर्स पर प्रसारित होगा शो

Dance Deewane 2023: Here's How You Can Audition For The 4th Season Of This  Popular Reality Show

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 17' के बाद इस शो की जगह 'डांस दीवाने' लेगा. 'डांस दीवाने' कलर्स टीवी पर 3 फरवरी 2024 से शुरु होगा. यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा. इस बार जज की कुर्सी पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे. 

सुनील शेट्टी के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं माधुरी दीक्षित 

Lok Sabha Elections 2024: Madhuri Dixit To Contest From North West Mumbai?  | Hindi News, Times Now

'डांस दीवाने' के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “डांस दीवाने के लिए जज की सीट पर लौटना एक परंपरा को फिर से याद करने जैसा लगता है. यह शानदार मंच समावेशिता का एक मिश्रण है, जहां जीवन के सभी क्षेत्रों के डांसर, पीढ़ियों से फैले हुए, डांस की कला का जश्न मनाने के लिए एक साथ आते हैं. इन सालों में, मैंने कई डांसर का मार्गदर्शन किया है, लेकिन इस एडिशन में पहली बार मैं कला के प्रति उनके बेलगाम जुनून से एकजुट नृत्य परिवारों का हिस्सा बनूंगी. मैं रोमांचित हूं और इस सीजन में सुनील शेट्टी के साथ सह-जज करने के लिए उत्सुक हूं, जो मंच पर बुद्धि और हास्य का संचार करने और एक अनोखा तालमेल लाने के लिए जाने जाते हैं.''

शो का हिस्सा बनने को लेकर सुनील शेट्टी ने कही ये बात

Sunil Shetty to debut in Telugu with Varun Tej's film

वहीं सुनील शेट्टी ने शो का हिस्सा बनने के बारे में कहा, “मैं शो की अनुभवी जज और डांस की रानी माधुरी दीक्षित नेने के साथ पहली बार जज के रूप में डांस दीवाने का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. माधुरी और मुझे यकीन है कि इस सीजन की दीवानगी सबकी धड़कन जीत लेगी. प्रत्येक डांसर द्वारा इस मंच तक लाई गई प्रेरक यात्रा को देखना रोमांचक होगा. इस जीवंत नृत्य जगत में, मैं न केवल कोरियोग्राफी कौशल बल्कि जुनून, रचनात्मकता और आत्मा का जश्न मनाना चाहता हूं जो प्रत्येक प्रदर्शन को विशेष बनाता है. मैं यहां सभी उम्र के नर्तकों को अपनी सीमा से आगे बढ़ने, अपनी कलात्मकता में विश्वास करने और कलाकार के रूप में विकसित होने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हूं. डांस की दीवानगी मैं भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, और ये डांस की अनोखी फैमिली तुम भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा”.

Read More:

Birthday Special: इस फिल्म से Shreyas Talpade को मिली थीं शोहरत

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

Latest Stories