कॉमेडियन Kettan Singh शो में अपने आगामी EMI Act पर बोले...

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’, हंसी-मज़ाक और मस्ती से भरपूर एपिसोड में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा का स्वागत करेगा.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Madness Machayenge – India Ko Hasayenge
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’, हंसी-मज़ाक और मस्ती से भरपूर एपिसोड में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा का स्वागत करेगा. ‘मैडनेस की मालकिन’ हुमा कुरेशी के साथ अनुभवी कॉमेडियन्स, अपने कॉमेडी से भरपूर और मनोरंजक गैग्स से सभी को ज़ोर से हंसाने का वादा करते हैं.

UY

लोकप्रिय मांग को पूरा करते हुए, यह शो ‘ईएमआई एक्ट’ के साथ ‘साइको बाइको’ सीरीज़ की एक और मज़ेदार प्रस्तुति देने के लिए तैयार है. शो में, कॉमेडियन कुशल बद्रीके एक परेशान पति की भूमिका में हैं, कॉमेडी क्वीन हेमांगी कवि तुनकमिजाज़ पत्नी का किरदार निभाती हैं, और मज़ेदार केतन सिंह लोन रिकवरी एजेंट की भूमिका निभाते हैं. पति अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन के सरप्राइज़ सेलिब्रेशन की योजना बनाता है, लेकिन बैंक रिकवरी एजेंट के उसके घर आने से उसकी योजना विफल हो जाती है.

FGRTYTY

इस गैग के बारे में बात करते हुए, कुशाल बद्रीके कहते हैं,

“हमें साइको बाइको एक्ट के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है; हम अपने आगामी ईएमआई एक्ट में प्रफुल्लता और प्यार के प्यारे से टच से भरी एक और प्रस्तुति पेश करने के लिए रोमांचित हैं. इस बार, यह कहानी ईएमआई की समस्या में फंसे हुए पति के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां उसकी तेज़ दिमाग वाली पत्नी उसे बचाने के लिए आगे आती है! हेमांगी कवि और केतन सिंह के साथ काम करना बहुत मज़ेदार रहा है. मंच पर हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है, जिसने एक्ट में जान फूंक दी. हुमा कुरेशी और रेमो डिसूज़ा दोनों को परफॉर्मेंस पसंद आया, और उन्होंने दिल छूने वाले ट्विस्ट के साथ कॉमेडिक टच की तारीफकी, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे देखकर खुश हो जाएंगे.”

HTU

कॉमेडियन केतन सिंह ने आगे कहा,

“आगामी गैग में, मैं लोन रिकवरी एजेंट की भूमिका निभाउंगा, जो अनजाने में एक पति द्वारा अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उसे दिए जा रहे सरप्राइज़ को बाधित कर देता है. इस भूमिका के लिए, मैंने फिल्म गोलमाल के प्रसिद्ध किरदार वसूली भाई से प्रेरणा ली. हेमांगी कवि और कुशल बद्रीके के साथ काम करना बेहद मज़ेदार रहा. उनकी कॉमिक टाइमिंग और प्रतिभा ने इस एक्ट को वाकई खास बना दिया है. मुझे दर्शकों को यह एक्ट दिखाने, इसकी हंसी और इसमें लगाए गए प्यार का अनुभव कराने की प्रतीक्षा में हूं.”

Madness Machayenge – India Ko Hasayenge

‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ देखें, इस वीकेंड, रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Read More:

100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

Latest Stories