'मुनव्वर फारुकी नहीं बनना चाहिए विनर' आयशा ने कॉमेडियन के लिए उगली आग

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने जिस समय घर में एंट्री किया था ऐसा लग रहा था कि वह एक विनर बनकर उभरेंगे लेकिन जैसे जैसे शो आगे बाधा उनकी छवि कहीं न कहीं धूमिल होती गई. कहीं न कहीं यह सफ़र उनके लिए आसान नहीं रहा है

New Update
aaysha khan.jpg

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने जिस समय घर में एंट्री किया था ऐसा लग रहा था कि वह एक विनर बनकर उभरेंगे लेकिन जैसे जैसे शो आगे बाधा उनकी छवि कहीं न कहीं धूमिल होती गई. कहीं न कहीं यह सफ़र उनके लिए आसान नहीं रहा है. जैसे ही आयशा खान की शो में एंट्री हुई उसके बाद से उनके गेम पर बुरी तरह असर पड़ा जिसके बाद वह टूटते हुए भी नज़र आए. बता दें आयशा खान अब बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं. लेकिन बाहर आने के बाद भी वह कॉमेडियन की धज्जियां उडाती हुई नज़र आ रही हैं.

नहीं हैं रियल

आयशा खान ने बताया कि मुनव्वर  घर में रियल नहीं रहे  हैं. इसलिए उन्हें जीत नहीं मिलनी चाहिए. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह गलत होगा.इसके अलावा उन्होंने मुनव्वर से कहा  "उन्होंने वन वुमन मैन को लेकर अपनी एक झूठी धारणा बनाई थी. आपने मुझे धोखे में रखा, मेरे साथ जो गलत किया, वो नॉर्मल नहीं था और मैं इसे सामने लाना चाहती थी. इसलिए मैंने शो में जाने का फैसला किया."

इमेज खराब कर रही हैं आयशा 

Bigg Boss 17: 'मुनव्वर फारुकी नहीं बनना चाहिए विनर', आयशा खान ने शो के बाहर भी कॉमेडियन की उड़ाई धज्जियां

जानकारी के लिए बता दें मुनव्वर के फैंस का मानना है कि आयशा कॉमेडियन की इमेज खराब रही हैं. इस इस बात पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने कहा , "मैं तो आने से पहले तैयार थी कि मेरा शो में जाना नफरत करने वालों और ट्रोल्स को इनवाइट करेगा. उस इंसान के जितने भी फैंस हैं, वे पूरी जिंदगी मुझसे नफरत करेंगे. मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि इतना सब कुछ पता था और फिर भी मैंने इस पर एक स्टैंड लिया."

टॉप 3 का बताया नाम 

Ayesha Khan big boss: मुनव्वर का होश उड़ाने आ रही उनका डार्क पास्ट -  HindiTimez

बिग बॉस 17 के विनर के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि टॉप 3 में वह  वो मुनव्वर के साथ अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार का नाम लिया. इसके अलावा उन्होंने कहा , "ये एक रियलिटी शो है, जहां कंटेस्टेंट्स से उम्मीद की जाती है कि वो रियल पर्सनैलिटी दिखाएंगे. प्रतिभागियों से अपना वास्तविक व्यक्तित्व पेश करने की उम्मीद की जाती है. मुनव्वर ज्यादातर चीजों के लिए रियल नहीं रहे हैं. इसलिए मुझे लगता है कि उनका शो जीतना कुछ इस तरह होगा-'आप तो रियल ही नहीं थे, तो आप रियलिटी शो कैसे जीत गए."उन्होंने यह भी कहा कि वह अब मुनव्वर के साथ किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना पसंद करेंगी. एक दोस्त की तरह भी वह उन्हें पसंद नहीं आयेंगे. दोनों के बीच जो भी रिश्ता था वह अब खत्म हो गया है.

Bigg Boss 17, Ayesha Khan, Munawar Faruqui, Ayesha Khan Munawar Faruqui,, Bigg Boss 17 winner, Isha Malviya, Bigg Boss 17 Elimination, Bigg Boss 17 Eviction, igg Boss 17 top 5, Vicky Jain, Ankita Lokhande, Vicky Jain, Munawar Faruqui, Abhishek Kumar, Mannara Chopra, Arun Mashetty, Salman Khan, Bigg Boss 17 Finale, Bigg Boss 17 Finale grand finale

READ MORE:

क्यों अंकिता करती हैं Sushant Singh के बारे में बात, किया खुलासा 

पेरिस फैशन वीक में अनन्या पांडे को छलनी में देख फैंस हुए कन्फ्यूज़ 

हेमा मालिनी की इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मां ने निभाया था बॉडी डबल 

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे' 

Latest Stories