क्यों अंकिता करती हैं Sushant Singh के बारे में बात, किया खुलासा

रियलिटी शोज़: अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. चाहे वह विक्की के साथ बहस को लेकर चर्चा में आए या फिर सुशांत को याद किए जाने पर. हाल ही में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था

New Update
ankitaa.png

रियलिटी शोज़: अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. चाहे वह विक्की के साथ बहस को लेकर चर्चा में आए या फिर सुशांत को याद किए जाने पर. हाल ही में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था क्योंकि कई बार उन्हें शो में सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हुए देखा गया था. वहीं अंकिता ने अब इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है. आइये जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा.

मीडिया हुई थी शामिल 

bigg boss.PNG

जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस के घर में हाल ही में एक प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. जहां मीडिया से जर्नलिस्ट शामिल हुए थे और कंटेस्टेंट से तीखे सवाल किए. वहीं अंकिता ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह दिवंगत अभिनेता के बारे में बोल सकती हैं क्योंकि उन्हें उन पर बहुत गर्व महसूस होता है.

अभिषेक मानते हैं आदर्श 

Bigg Boss 17: Dil Members Remove Abhishek Kumar From Room For THIS Reason |  TV News, Times Now

उन्होंने यह भी शेयर किया कि उनके साथी BB17 कंटेस्टेंट और फाइनलिस्ट, अभिषेक कुमार ने उनसे कहा था कि वह सुशांत की तरह बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ''नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में बात करते रहते थे क्योंकि वह उन्हें अपना आदर्श मानते थे और वास्तव में उनका आदर करते थे. वह सुशांत जैसा बनना चाहते हैं और उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं.मैंने हमेशा सुशांत के बारे में केवल अच्छी बातें की हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस मंच के माध्यम से उसके बारे में कुछ अच्छी बातें बता सकती हूं, तो क्यों नहीं? उसने अच्छे काम किये हैं और मैं इसके बारे में बात कर सकती हूं क्योंकि जितना मैं उनके बारे में जानती हूं और मैंने उसकी यात्रा देखी है, ”.

अच्छी बातें शेयर करना करती हैं पसंद 

Bigg Boss 17: सुशांत के बारे में बात करना गलत नहीं है....पति विक्की जैन के सामने ये क्या बोल गईं अंकिता

अंकिता ने यह भी कहा कि वह सुशांत से बहुत प्यार करती थीं और उनके बारे में अच्छी बातें शेयर करना पसंद करती थीं.एक्ट्रेस ने बताया, “और मैंने उसके बारे में भी यही बताया है. मैं जहां भी हूं सुशांत के बारे में बात करने में बहुत गर्व महसूस करती हूं और सुशांत के बारे में बात करने में कुछ भी गलत नहीं है. मैं केवल उन अच्छी चीजों के बारे में बात कर रही हूं जो मैं उनके बारे में जानती हूं मुझे लगता है कि यह बिल्कुल ठीक है क्योंकि जितना मैं सुशांत को जानती हूं उतना मैं जानती हूं, शायद कोई नहीं जानता और अगर कोई युवा लड़का है जो उनके जैसा बनना चाहता है, तो मैं निश्चित रूप से उससे या किसी और से बात करुँगी."

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput, Bigg Boss 17, Salman Khan, ankita sushant, vicky jain, ankita vicky jain, bigg boss 17 news, ankita lokhande news, sushant singh rajput news

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories