Superstar Singer 3 : नेहा कक्कड़ ने की क्षितिज सक्सेना की तारीफ

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के दर्शकों को दिल छू लेने वाले संगीत, पुरानी यादों और बहुत कुछ से भरा मनोरंजक एपिसोड देखने को मिलेगा...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
On Superstar Singer 3 Neha Kakkar praises contestant Kshitij Saxena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के दर्शकों को दिल छू लेने वाले संगीत, पुरानी यादों और बहुत कुछ से भरा मनोरंजक एपिसोड देखने को मिलेगा! यह शो प्रसिद्ध म्यूज़िक डायरेक्टर्स - नदीम-श्रवण की उपलब्धियों को सेलिब्रेट करेगा, जिन्होंने 1990 के दशक में चार्ट पर राज करने वाली यादगार धुनें बनाई हैं. ‘नदीम-श्रवण स्पेशल’ में, प्रतियोगी इस शानदार जोड़ी को सम्मानित करते हुए उनके कुछ सदाबहार क्लासिक्स का जादू बिखेरेंगे, वह भी अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति में, जिन्होंने नदीम-श्रवण के कई गीतों को अपनी आवाज़ दी है. तो, कुछ मज़ेदार बातों और बहुमूल्य यादों के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि अभिजीत और अनुराधा अपने अनुभव साझा करेंगे, और आपको नदीम-श्रवण के म्यूज़िक की जादुई दुनिया में ले जाएंगे.

h

jyt

सभी दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस के बीच, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के बेहद प्रतिभाशाली 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना, अपनी कैप्टन सायली कांबले के साथ, फिल्म ‘आशिकी’ से ‘नज़र के सामने’ और ‘धीरे-धीरे’ गाने के अपने संस्करण से सभी को हैरान करने के लिए तैयार हैं. क्षितिज के मनमोहक प्रदर्शन को सभी कप्तानों, सुपर जज नेहा कक्कड़ और खास मेहमानों - अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल से तारीफें मिलेंगी.

anuradha

क्षितिज के परफॉर्मेंस से हैरान अनुराधा पौडवाल ने कहा,

“क्या शानदार परफॉर्मेंस है, वाकई सराहनीय. लय सटीक थी, और यह बहुत खुशी से गूंज रही थी! मैं आप में से प्रत्येक के लिए वाकई रोमांचित हूं. हमारे खूबसूरत देश के हर कोने से ऐसी प्रतिभाओं को उभरते हुए देखकर मेरा दिल खुशी से भर जाता है. मैंने अपने कार्यक्रमों के लिए पीलीभीत और बरेली जैसी जगहों का सफर किया है, और आप जैसी प्रतिभाओं को देखकर मुझे शो की वाकई सराहना करनी होगी जिन्होंने देश भर से ऐसे बहुमूल्य रत्नों को खोजा है. आपका सिंगिंग असाधारण थी, और इसने मेरे दिल को खुशियों से भर दिया. ऐसे ही बेहतरीन काम करते रहिये!”

Neha Kakkar in superstar singer 3

इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा,

“मास्टर सक्सेना, आपका सिंगिंग आत्मा को गहराई से छूती है. आप हर लाइन और धुन में अपना पूरा दिल डाल देते हैं. यहां तक कि दूसरे गाने को भी बेहद खूबसूरती से गाया गया, और आप महान कुमार सानू दा द्वारा सेट किए गए मानकों पर खरा उतरें, जिनकी आवाज़ वास्तव में अनोखी और यादगार है. ऐसे गानों को परफॉर्म करने के मामले में वह आइकन हैं. मुझे लगता है कि इन खूबसूरत धुनों पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए, आपका एक और रेंडिशन होना चाहिए. ईश्वर पर आपकी कृपा बनी रहे.”

gtgh

सुपरस्टार सिंगर 3 देखें, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Tags : Superstar Singer 3 update | Kshitij Saxena | Abhijeet Bhattacharya | anuradha paudwal 

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

Latest Stories