द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आलिया और Jr NTR समेत ये स्टार्स होंगे गेस्ट

रियलिटी शोज़: मेकर्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 का प्रोमो शेयर किया है जिसमें आलिया भट्ट लेकर जूनियर एनटीआर तक सभी की झलक देखने को मिल रही हैं.

New Update
The Great Indian Kapil Show 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शो 21 सितंबर 2024 से नेटफ्लिक्स पर शुरु होने जा रहा हैं. इस बीच मेकर्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 का प्रोमो शेयर किया है जिसमें आलिया भट्ट और वेदांग रैना से लेकर 'देवरा' स्टार जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर तक, सभी की झलक देखने को मिल रही हैं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में नजर आएंगे ये कलाकार

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के नए प्रोमो में आलिया भट्ट अपनी फिल्म गली बॉय का पॉपुलर डायलॉग “मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु गुलु” को बोलती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के ट्रेलर में अपने प्रेम जीवन पर चर्चा की.टीम इंडिया के कप्तान रोहित शरमन भी 14 सितंबर को स्ट्रीमर द्वारा जारी किए गए ट्रेलर में दिखाई देते हैं. क्रिकेटर से होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या वह कॉमेडी शो को अपनी टीम के लिए भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि उन्होंने पिछले सीज़न के एक एपिसोड में मेहमान के रूप में आने के बाद 2024 टी 20 विश्व कप जीता था. आलिया भट्ट अपनी आगामी थ्रिलर जिगरा को प्रमोट करने के लिए वेदांग रैना के साथ शो में शामिल हुईं, जबकि जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर 27 सितंबर को अपनी फिल्म देवरा की रिलीज से पहले दिखाई दिए. 

21 सितंबर से शुरु होगा शो

वहीं अनन्या पांडे की मां भावना पांडे भी हिट नेटफ्लिक्स सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के अन्य कलाकारों के साथ एक एपिसोड में अतिथि के रूप में दिखाई दीं. ट्रेलर में कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर साड़ी में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "जब आपके पसंदीदा मेहमान कपिल एंड गैंग से मिलते हैं, तो शनिवार का फनीवार बनना पक्का है. 21 सितंबर से द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 देखें, रात 8 बजे, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर".

कपिल शर्मा ने दर्शकों का किया आभार व्यक्त

यही नहीं द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के बारे में बात करते हुए  कपिल शर्मा ने कहा, "जैसा कि वादा किया गया था, हमने ज़्यादा समय नहीं लिया और पलक झपकते ही हम दूसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौट आए हैं. हम सभी द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीज़न 1 के लिए दुनिया भर से मिले प्यार के लिए बहुत आभारी हैं. हमारे दर्शकों ने हमेशा हमें अपने परिवार का हिस्सा माना है और हम उनके आभारी हैं".

कपिल शर्मा ने शो को लेकर कही ये बात

इसके साथ- साथ कपिल शर्मा ने आगे कहा, "इस बार, आप हमें अलग-अलग अवतारों में देखेंगे, हर एपिसोड में अपनी हरकतों को बढ़ाते हुए हालांकि हम अर्चना जी के साथ ज़्यादा कुछ नहीं कर पाए. इसलिए अपनी उम्मीदें बहुत ज़्यादा न रखें. द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 कुछ और नहीं बल्कि हम कौन हैं, हमारी संस्कृति और हमारे लोगों का जश्न है. हम आपका, हमारे प्यारे दर्शकों का जश्न मना रहे हैं".

Read More:

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Anubhav Sinha ने फिल्म भीड़ और अनेक के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories