Shekhar Suman ‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगे

इस रविवार, शेखर सुमन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में विशेष अतिथि होंगे! हंसी से भरपूर गैग्स और प्रफुल्लित करने वाले मज़ाक के साथ, अनुभवी कॉमेडियन अपनी सटीक कॉमिक टाइमिंग...

New Update
This Sunday Comedy Genius Shekhar Suman Graces Madness Machayenge India Ko Hasayenge
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस रविवार, शेखर सुमन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में विशेष अतिथि होंगे! हंसी से भरपूर गैग्स और प्रफुल्लित करने वाले मज़ाक के साथ, अनुभवी कॉमेडियन अपनी सटीक कॉमिक टाइमिंग से सभी को दिल खोलकर हंसने के लिए मजबूत करने का वादा करते हैं.

एक तरफ गौरव दुबे निर्देशक की भूमिका निभाते हुए सभी को हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं, दूसरी तरफ सिद्धार्थ सागर और सुगंधा मिश्रा 'खिलजी एक्ट' के लिए टीम बनाते हैं, जिनसे दर्शकों को मज़ेदार अनुभव मिलने वाला है! गौरव मोरे फिल्म 'रंगीला' में आमिर खान के प्रसिद्ध किरदार में जान फूंकते नज़र आएंगे, जबकि हेमांगी कवि 'डेली सोप अभिनेत्री' की भूमिका निभाएंगी. इतना ही नहीं, बल्कि अपने टॉक शो के लिए प्रसिद्ध, शेखर सुमन लोगों के आम जीवन और इस यात्रा के दौरान आने वाली कठिनाइयों पर स्टैंड-अप प्रस्तुति देंगे, जिसे हर कोई स्टैंडिंग ओवेशन देगा.

UJ

इस वीकेंड के एपिसोड के बारे में बात करते हुए, गौरव दुबे कहते हैं,

"मैं महान शेखर सुमन जी के सामने परफॉर्म करने के लिए उत्साहित था. इससे मुझे उन दिनों की याद आ गई जब वह एक शो में जज थे. मेरी खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब उन्होंने न केवल मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की बल्कि उदारतापूर्वक मेरे पिछले कामों की भी सराहना की. उनका सच्चा समर्थन और दूसरों के कलात्मक कार्यों में उनकी सहायता करने की इच्छा सेलिब्रिटीज़ में दिखने वाली दुर्लभ खूबी है."

BN

BBN

UIY

H

Madness Machayenge – India Ko Hasayenge

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories