Review: अनन्या पांडे की सीरीज Call Me Bae साबित हुई कॉल मी बोरिंग

रिव्यूज: Call Me Bae Review: कॉल मी बे की कहानी की बात करें तो वेब सीरीज में अनन्या पांडे बेला का किरदार निभा रही हैं. बेला एक ऐसी लड़की है जो सुपर लग्जरी लाइफ जीती है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Call Me Bae Review
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वेब सीरीज- कॉल मी बे 
कलाकार- अनन्या पांडे, वीर दास, वरुण सूद, गुरफतेह पीरजादा 
डायरेक्टर- कॉलिन डी' कुन्हा 
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो 
स्टार- 2

कहानी

कॉल मी बे स्क्रीनिंग: करण जौहर, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अनन्या  पांडे के डेब्यू ओटीटी शो का किया स्वागत

कॉल मी बे की कहानी की बात करें तो वेब सीरीज में अनन्या पांडे बेला का किरदार निभा रही हैं. बेला एक ऐसी लड़की है जो सुपर लग्जरी लाइफ जीती है. शानो-शौकत, नौकर-चाकरों से भरी जिंदगी जीने वाली बेला की जिंदगी में अचानक ऐसा मोड़ आता है कि वो आम जिंदगी जीने को मजबूर हो जाती है. बेला अपने भाई से काफी अलग तरीके से बड़ी हुई है, क्योंकि वो एक लड़की है. इसलिए उसे आखिरकार एक आदर्श बेटी और एक आदर्श पत्नी बनना पड़ता है. वहीं फिर बेला को बॉम्बे जाकर अपनी जिंदगी और संघर्ष को समझना पड़ता है. वह एक होस्टल में रहती है, ऐसे अनजान लोगों के साथ रहती है जो सभी बहुत दयालु हैं और उनके दिल में कोई दुर्भावना नहीं है और जैसे-जैसे अच्छाई अच्छाई को जन्म देती है, उसे एक बड़े मीडिया हाउस में इंटर्न के रूप में नौकरी मिल जाती है क्योंकि वह वायरल हो गई है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके पास इसके लिए आवश्यक योग्यता है या नहीं! वास्तव में, वह एक बड़ी कहानी भी लिखती है. कैसे बेला आम लोगों की तरह अपनी जिंदगी जीती है. और उसे किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इन सब बातों को जानने के लिए आपको पूरी सीरीज देखनी होगी. कॉल मी बे के कुल 8 एपिसोड हैं.

एक्टिंग 

Ananya Pandey Call Me Bae Review| Call Me Bae Review In Hindi| Call Me Bae  Story| Call Me Bae Prime Video| Call Me Bae Ananya Pandey| News Track Hindi  News| Latest Update

अनन्या पांडे की एक्टिंग ठीक है. कई जगह उन्होंने कुछ पंच लगाए हैं जो फनी लगते हैं. वहीं वीर दास ने न्यूज एंकर के तौर पर ओवर द टॉप एक्टिंग की है और कुछ जगहों पर ऐसा लगता है कि ये सब कुछ ज्यादा ही हो रहा है. गुरफतेह पीरजादा ने काम अच्छा किया  है. वरुण सूद भी अच्छे लगे हैं.

डायरेक्शन

कॉल मी बे: अनन्या पांडे को उम्मीद है कि दर्शक बेला को जज नहीं करेंगे -  'मुझे पता है कि वे कहेंगे कि मैं खुद का किरदार निभा रही हूं' - एक्सक्लूसिव |

इशिता मोइत्रा ने इस सीरीज को बनाया है और कोलिन डी'कुन्हा ने इसका निर्देशन किया है. लेकिन फिल्म का डायरेक्शन कोई कमाल नहीं कर पाया. कुल फिल्म फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ- साथ डायरेक्शन में भी कमी रही हैं.

कैसी है वेब सीरीज 

अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' का ट्रेलर जारी, जानिए कब और कहां देखें वेब सीरीज

सीरीज के पहले ही एपिसोड में आप ये सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि सीरीज का असल नाम  कॉल मी बोरिंग होना चाहिए था. 8 एपिसोड इतने ज्यादा हैं कि बर्दाश्त से बाहर हैं. कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं कि आपको लगता है कि ये तो बहुत ज्यादा हो गया. स्क्रीनप्ले बहुत खराब है. कुल मिलाकर यह सीरीज आपका समय बर्बाद नहीं करेगी, इसलिए यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो अपने जोखिम पर देखें.

Read More:

Alia Bhatt की फिल्म Jigra का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Jason Shah ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर आमिर के व्यवहार को किया याद

आर्यन खान को आदित्य चोपड़ा समेत कई बड़े डायरेक्टर करना चाहते हैं लॉन्च

Shilpa Shinde ने फिल्म निर्माता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Latest Stories