Review Teriya Meriya Hera Pheriyan: साफ सुथरी सुपर कॉमेडी है

अगर एक ही फिल्म में आपको ऐसे सभी मसाले मिल जाए जो आप अपनी सारी फैमिली और दोस्तों के साथ देखने की प्लानिंग कर रहे है तो बेहिचक आप पंजाबी फिल्मों के नामी स्टार्स जसविंद्र भल्ला, पुखराज भल्ला, राणा जंग बहादुर, योगराज सिंह...

New Update
Review Teriya Meriya Hera Pheriyan A clean super comedy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्रिटिक रेटिंग- 3.5

अगर एक ही फिल्म में आपको ऐसे सभी मसाले मिल जाए जो आप अपनी सारी फैमिली और दोस्तों के साथ देखने की प्लानिंग कर रहे है तो बेहिचक आप पंजाबी फिल्मों के नामी स्टार्स जसविंद्र भल्ला, पुखराज भल्ला, राणा जंग बहादुर , योगराज सिंह, उपासना सिंह और मिस इंडिया रही अदिति आर्य कोटक की फुल एंटेनर पंजाबी फिल्म :तेरियां मेरिया  हेराफेरिया : देखने जाए.

o

वेस्ट दिल्ली सुभाष नगर के पैसेफिक माल के पीवीआर मल्टीप्लेक्स में इस पंजाबी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में दर्शको के बीच फिल्म के मेकर्स, डायरेक्टर रॉकी एम के साथ जब फिल्म की लीड स्टार्स पहुंचे तो हाल में मौजूद दर्शको अपने चहेते स्टार्स को सामने देख खुशी से झूम उठे. फिल्म देख रहे तालियों की गूंज के बीच  आए फिल्म के हीरो पुखराज भल्ला ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा पंजाब के मोहाली और आस पास की लोकेशन के अलावा यू के की कई आउटडोर लोकेशन पर शूटिंग के दौरान भी हम सब फिल्म के आर्टिस्ट, मेकर्स डायरेक्टर एक परिवार की तरह साथ ही रहे यही वजह है फिल्म का हर कलाकार अपने अपने किरदार में पूरी तरह खो गया. 

;

फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदिति आर्य कोटक के मुताबिक यह मेरी पहली पंजाबी फिल्म है इससे पहले साउथ की कई फिल्में और वेब सीरीज कर चुकी अदिति फेमिना मिस इंडिया रह चुकी है इस फिल्म के बारे ने अदिति कहती है पंजाब के एक गांव के एक ठेठ जाट फैमिली और पंजाबी बनिया फैमिली की इस सिंपल स्टोरी ने इंसानी रिश्तों को ऐसे असरदार अंदाज में युवा डायरेक्टर रॉकी एम ने पर्दे पर पेश किया है फिल्म देखने वाले दर्शक भी खुद को इस स्टोरी और किरदारों से जुड़ा महसूस करते है. 

'

फिल्म के युवा डायरेक्टर रॉकी एम से जब बात हुई तो उन्होंने फिल्म के मेकर्स सरबजीत सिंह, राम नाईक सिंह  ,अमनदीप सिंह शीनू, गुरप्रीत सिंह खुराना,दिनेश मोंगिया चेतन हांडा, एवं हरप्रीत सिंह, सहित सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा सभी मेकर्स ने एक नए डायरेक्टर को मौका दिया, फिल्म पर दिल खोल कर पैसा लगाया!   फिल्म के सीनियर्स स्टार्स जसविंद्र भल्ला, राणा जंग बहादुर, योग राज सिंह, हरदीप सांघा और उपासना सिंह सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के हर सीन को बेहतरीन बनाने के लिए मिले सहयोग से यह ऐसी बेहतरीन फिल्म बन सकी जिसे सेंसर कमेटी ने बिना एक भी सीन संवाद काटे यू सर्टिफिकेट दिया . रॉकी कहते है कि वह बेशक लंबे अरसे से  यू के में रह रहे हो लेकिन उनकी फैमिली जालंधर में है सो पंजाब से रिश्ता कभी टूटा नहीं , इस फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि स्टोरी का कांट्रेक्ट मैरिज वाला प्लॉट उन्होंने लंदन ने अपने घर के पास रहने वाले एक कपल से किया जो काफी अरसे से एक साथ रहते थे लेकिन एक दिन जब दोनों ने कुछ झगड़ा हुआ तो पता लगा कि उनकी शादी असली नहीं कॉन्ट्रैक्ट मैरिज है! 

';

 रॉकी एम कहते है हम सब ने इस फिल्म को दिल से बनाया है हर कलाकार से लेकर प्रोड्यूसर और यूनिट तक के सदस्यो ने महीनो पूरी ईमानदारी से फिल्म को फुल पैसा वसूल फेमिली फिल्म बनाने में दिन रात एक कर दिया वह कहते है आज सिनेमा हाल में दर्शको से मिली तारीफे और इन सभी का प्यार देख कर मेरा मन यही भांगड़ा करने को कर रहा है.

चंद्र मोहन शर्मा

Latest Stories