Mahir Pandhi ने सेट पर खिंची हुई हैमस्ट्रिंग के साथ शूटिंग करने पर कहा

सोनी सब का 'वंशज' उत्तराधिकारियों के बीच विरासत की लड़ाई पर फोकस करते हुए, एक प्रमुख व्यावसायिक परिवार - महाजन परिवार के भीतर मौजूद तीव्र संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमता है.

New Update
Mahir Pandhi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का 'वंशज' उत्तराधिकारियों के बीच विरासत की लड़ाई पर फोकस करते हुए, एक प्रमुख व्यावसायिक परिवार - महाजन परिवार के भीतर मौजूद तीव्र संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमता है. बेहद अमीर परिवार के जीवन को दर्शाने के साथ आने वाली चकाचौंध और ग्लैमर से आगे बढ़ते हुए, कलाकारों द्वारा बहुत कड़ी मेहनत की जाती है. वे अपनी भूमिकाओं में प्रामाणिकता लाने के लिए शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से व्यापक प्रशिक्षण से गुज़रते हैं, और अक्सर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उम्मीद से ज्यादा मेहनत करते हैं.  

uy

हाल ही में, दिग्विजय उर्फ डीजे की भूमिका निभाने वाले, माहिर पांधी को शो के एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के दौरान इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा. एक शॉट के दौरान, उन्हें एक एम्बुलेंस का पीछा करते हुए तेज़ी से दौड़ना था और गलती से उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई, जिससे वह ज़मीन पर गिर गए और उन्हें काफी दर्द हुआ. वे जिस सीन की शूटिंग कर रहे थे वह बेहद गंभीर था और कहानी में एक महत्वपूर्ण बिंदु की ओर ले जा रहा था जहां युविका (अंजलि तत्रारी) दादाबाबू (पुनीत इस्सर) को डीजे के चंगुल से बचाने की कोशिश कर रही थी. सीक्वेंस और आगामी ट्रैक के महत्व को समझते हुए, माहिर ने शूटिंग जारी रखी, हालांकि उनके सीन्स को बदल दिया गया ताकि वह अपनी हैमस्ट्रिंग पर तनाव से बचने के लिए कुर्सी पर बैठकर आराम कर सके. माहिर नियमित रूप से जिस फ़िजिशियन के पास जाते हैं, उनकी विशेषज्ञता की मदद से, वह सेट पर पूरी लगन से अपने घायल पैर का इलाज कर रहे हैं. घटना के बाद से माहिर धीरे-धीरे ठीक होते दिख रहे हैं.

Mahir Pandhi

Mahir Pandhi

चोट के बारे में बात करते हुए दिग्विजय का किरदार निभाने वाले माहिर पांधी कहते हैं, 

"मेरे सीन्स काफी गंभीर थे जहां मुझे तेज़ी से दौड़ना था. किरदार में ढलने और भावनाओं में डूबने के दौरान, इस तेज़ गति के कारण मेरी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया. मेरे पैर में बहुत तेज़ दर्द था लेकिन जैसी कि कहावत है 'शो मस्ट गो ऑन', मैंने इस सीन की शूटिंग जारी रखी क्योंकि इसका प्रसारण एक दिन बाद था. प्रोडक्शन हाउस और चैनल बहुत सहायक रहे हैं, और मुझे अधिक क्लोज़अप शॉट्स करने की आज़ादी देते हुए मेरी भरपूर मदद भी कर रहे हैं. मैं नहीं चाहता था कि इसकी वज़ह से शूटिंग में बाधा आए और टीम ने वाकई बहुत मदद की जिससे मैं डेडलाइन के भीतर अपने सीन्स को पूरा कर सका. कभी-कभी कलाकारों के लिए भी ऐसा ही होता है - आपको चलते रहना है, चाहे कुछ भी हो. लेकिन मैं फिर भी इसका आनंद लेता हूं क्योंकि मैं वाकई काफी सहयोगी और मददगार टीम के साथ काम कर रहा हूं, और मुझे सेट पर रहना और शूटिंग करना पसंद है, भले ही मुश्किल भरे दौर से क्यों न गुज़रना पड़े."

kjkfg

देखते रहें वंशज, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

Tags : serial vanshaj latest news | vanshaj serial 

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories