Bhagya Lakshmi के एक सीक्वेंस के लिए सरदार के लुक में आईं ऐश्वर्या खरे

ज़ी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मी पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कुछ गांव वाले

New Update
Aishwarya Khare aces the Sardar look for a sequence in Bhagya Lakshmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मी पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कुछ गांव वाले लक्ष्मी का खेत जलाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो शालू (मुनीरा कुदरती) के साथ मिलकर उनसे लड़ती है और अपने खेत को बचा लेती है.

T

G

अपने गांव के लोगों की मदद करने के लिए वो पगड़ी पहने एक सरदार का वेश अपनाती है ताकि वो वाजिब दामों पर व्यापारी को अपना अनाज बेच सकें. जहां लक्ष्मी इस सीक्वेंस के लिए एक और चुनौती का सामना करने को तैयार है, वहीं यह किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या ने बताया की पगड़ी और मूंछ लगाकर कई घंटों तक शूटिंग करना उनके लिए मुश्किल जरूर था लेकिन नामुमकिन नहीं.

ऐश्वर्या बताती हैं,

Y

RT

“जब स्क्रीन पर अलग-अलग किरदार निभाने की बात आती तो मैं हमेशा नई-नई चीजें आजमाने में आगे रहती हूं. इसी तरह जब मुझे इस नए लुक के बारे में पता चला तो मैं इसे निभाने के लिए बेहद उत्साहित थी. सच कहूं तो कई घंटों तक एक पगड़ी और नकली दाढ़ी मूंछ लगाए रखना आसान नहीं था लेकिन जब मैंने इसे एक बार समझ लिया तो यह बड़ा मजेदार हो गया. हालांकि इस लुक में आने की अपनी चुनौतियां थीं. मैं कह सकती हूं कि एक पगड़ी और दाढ़ी के साथ रेडी होने में मुझे एक घंटा लग गया जिसे मुझे इस पूरी शूटिंग के दौरान संभाले रखना पड़ा.”

zee tv

जहां ऐश्वर्या इस शो में अपने नए लुक को लेकर बेहद उत्साहित है वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड्स में लक्ष्मी और ऋषि का पुनर्मिलन होगा. ज्यादा जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Tv Show Bhagya Lakshmi | Bhagya Lakshmi | bhagya lakshmi update | Actor Aishwarya Khare

Read More:

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

Latest Stories