मैं हूं साथ तेरे: शूटिंग के बीच ऐश्वर्या-उल्का में बना प्यारा रिश्ता

ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' ने अपनी दिलचस्प कहानी और जानवी (उल्का गुप्ता) और उनके बेटे किआन (निहान जैन) के प्यारे से रिश्ते के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह...

New Update
ऊ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' ने अपनी दिलचस्प कहानी और जानवी (उल्का गुप्ता) और उनके बेटे किआन (निहान जैन) के प्यारे से रिश्ते के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह साधु सर (विकास ग्रोवर) आर्यमन (करण बोहरा) की बहन रैना (मानसी श्रीवास्तव) की बातों में आकर जानवी को शादी का प्रस्ताव देते हैं ताकि वो जानवी की जिंदगी बर्बाद कर सकें. जानवी भी इसके लिए मान जाती है ताकि वो क्रिकेट एकेडमी में किआन के एडमिशन के लिए उसके बर्थ सर्टिफिकेट पर एक पिता का नाम डाल सके. इस ड्रामा के बीच दर्शकों को 'भाग्य लक्ष्मी' की ऐश्वर्या खरे का कैमियो भी देखने को मिलेगा जो इस सगाई को रोकने में आर्यमन की मदद करने आती हैं.

उय

आने वाले इस खास संगम एपिसोड में लक्ष्मी समय रहते पुलिस के साथ सगाई वाली जगह पर पहुंचेंगी और यह दावा करेंगी कि जीएम (साधु सर) की शादी उनसे हो चुकी है और जीएम उन्हें धोखा दे रहा है. इस खास सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों लीडिंग लेडीज़ - उल्का और ऐश्वर्या के बीच बड़ा अच्छा तालमेल बन गया.

ऐश्वर्या खरे ने कहा,

Aishwarya Khare a.k.a Lakshmi from Bhagya Lakshmi

"मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों के साथ शूटिंग करना बड़ा खुशनुमा अनुभव था. पूरी टीम बड़ी मिलनसार थी. उल्का के अलावा करण और किआन के साथ भी मेरे बहुत अच्छे संबंध बन गए क्योंकि इस एपिसोड के मेरे ज्यादातर सीन्स उन्हीं के साथ थे. पूरी टीम के दोस्ताना व्यवहार ने मुझे काफी कम्फर्टेबल महसूस कराया. हमारे बीच बहुत-सी बातें एक जैसी है और सिनेमा के हमारे प्यार के चलते हमारा बहुत अच्छा रिश्ता बन गया."

जहां उल्का और करण के साथ शूटिंग करते हुए ऐश्वर्या ने बहुत बढ़िया वक्त बिताया वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो जानवी को जीएम से शादी करने से रोकने में कामयाब होगी.

serial Main Hoon Saath Tere

ज्यादा जानने के लिए देखिए 'मैं हूं साथ तेरे', रोज शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Latest Stories