असित कुमार मोदी की 'TMKOC राइम्स - बालगीत' यूट्यूब पर हुए लोकप्रिय

असित कुमार मोदी के नीला फिल्म प्रोडक्शंस की एक कंपनी नीला मीडियाटेक ने गर्व के साथ साझा किया है  कि उनके शो के एनिमेटेड केरेक्टर्स से भरपूर 'TMKOC राइम्स -  बालगीत' के कई चेनल्स की यूट्यूब प्ले बटन मिले हैं...

New Update
Asit Kumar Modi TMKOC Rhymes Balgeet became popular on YouTube
Listen to this article
00:00 / 00:00

असित कुमार मोदी के नीला फिल्म प्रोडक्शंस की एक कंपनी नीला मीडियाटेक ने गर्व के साथ साझा किया है  कि उनके शो के एनिमेटेड केरेक्टर्स से भरपूर 'TMKOC राइम्स -  बालगीत' के कई चेनल्स की यूट्यूब प्ले बटन मिले हैं, जो इस यात्रा में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। एक साल के भीतर नर्सरी राइम्स सीरीज ने 9 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर जुटा लिए हैं। ये राइम्स वर्तमान में अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, बंगाली, तमिल और मलयालम में उपलब्ध हैं।

j

अपने आकर्षक और एजुकेशनल कंटेंट से 'TMKOC राइम्स - बालगीत' बच्चों और उनके माताओं को आकर्षित कर रहा है, और अब यह घर-घर में मशहूर हो चुका है। TMKOC राइम्स - बालगीत' यूट्यूब चैनल की सफलता, गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन और अलग अंदाज़ से कहानी कहने के प्रति नीला मीडियाटेक के डेडीकेशन को दर्शाती है। अपनी लोकप्रियता के साथ, 'TMKOC राइम्स - बालगीत' इस साल उल्लेखनीय सफलता के लिए तैयार है।

ujy

नीला मीडियाटेक (नीला फिल्म्स की एनीमेशन और गेमिंगकंपनी) के मेनेजिंग डायरेक्टर, TMKOC शो के क्रिएटर और निर्माता असित कुमार मोदी ने दर्शकों से मिले अपार समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा है की,

"हम 'TMKOC राइम्स - बालगीत' को परिवारों, खासकर बच्चों और माताओं द्वारा पसंद किए जाने को देखकर रोमांचित हैं। हमारा प्रयास हमेशा ऐसा कंटेंट बनाने का रहा है जो मनोरंजन देने के साथ, भारतीय मूल्यों और संस्कृति को केंद्र में रखते शिक्षित करे और प्रेरित करे। ये YouTube प्ले बटन हमारी टीम की कड़ी मेहनत और हमेशा कुछ अच्छा ही कर दिखने की पहचान हैं।"

k

विभिन्न भाषा के लोगो तक पहोचने के अपने ध्येय पर ध्यान केंद्रित करते हुए कंटेंट निर्माण के लिए नीला मीडियाटेक ने अभी तक 9 अलग-अलग भाषाओं में कंटेंट पेश करके, 'TMKOC राइम्स बालगीत' यह सुनिश्चित किया है के हर भाषा बोलने वाले और जानने वाले  बच्चे इन बालगीतों  का आनंद ले सकें और इससे सीख सकें।  TMKOC राइम्स बालगीत और भी कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषा ओंमे लॉन्च होने वाले हैं।

Read More:

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव