Bhagya Lakshmi की Aishwarya Khare ने अपने बर्थडे पर की सोलो ट्रिप

भाग्य लक्ष्मी के दो शानदार कलाकार - ऐश्वर्या खरे (लक्ष्मी) और रोहित सुचंती (ऋषि) ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और अब वे घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि लक्ष्मी, पार्वती (त्रिशा सारडा)...

New Update
Bhagya Lakshmi Aishwarya Khare gifts herself a solo trip on her birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाग्य लक्ष्मी के दो शानदार कलाकार - ऐश्वर्या खरे (लक्ष्मी) और रोहित सुचंती (ऋषि) ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और अब वे घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि लक्ष्मी, पार्वती (त्रिशा सारडा) को लेकर मुंबई जाने का फैसला करती है, जहां वो रोहन (श्रेयांस कौरव) से मिलने ओबेरॉय हाउस पहुंचती है. हालांकि वहां मलिश्का उसे देख लेती है और यह जानकर चौंक जाती है कि लक्ष्मी जिंदा है. जहां लक्ष्मी की ज़िंदगी एक बड़ा मोड़ लेने वाली है, वहीं यह किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या ने हाल ही में खुद को एक सोलो ट्रिप गिफ्ट करके अपना बर्थडे मनाया.

o

क

अपने व्यस्त शूट शेड्यूल से ब्रेक लेने के लिए ऐश्वर्या हाल ही में अपना बर्थडे मनाने के लिए सोलो ट्रिप पर पूर्वी अफ्रीका स्थित सेशेल्स पहुंचीं. सेशेल्स हिंद महासागर में स्थित एक द्वीप देश है, जो हमेशा से ऐश्वर्या की बकेट लिस्ट में शामिल रहा है. हालांकि ऐश्वर्या को सोलो ट्रिप पर जाना बहुत पसंद है क्योंकि उनका मानना है कि यह अपनी तरह का अनूठा और बड़ा तरोताजा करने वाला अनुभव होता है. अपने वेकेशन पर ऐश्वर्या को स्थानीय लोगों से मिलने, उनका खानपान आज़माने और प्रकृति के बीच रहने में बहुत मजा आता है.

o

क

ऐश्वर्या बताती हैं,

"मुझे काफी लंबे समय से अपने जन्मदिन पर सोलो ट्रिप पर जाने का इंतज़ार था. मुझे लगता है कि सोलो ट्रिप करना वाकई बहुत जरूरी है क्योंकि इससे आपको खुद को खोजने, आत्मविश्वास बढ़ाने, ज्यादा आत्मनिर्भर बनने और अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आने में मदद मिलती है. मुझे ऐसी जगहों पर जाना बहुत अच्छा लगता है, जो मुझे प्रकृति के करीब महसूस कराए और स्थानीय लोगों से जोड़े, जो सादगी और सुकून भरी जिंदगी जीते हैं. सेशेल्स की यात्रा करना मेरी बकेट लिस्ट में शामिल था और मैं बहुत खुश हूं कि इस साल मैंने यह की. वहां मैंने स्कूबा डाइविंग भी की. यह मेरी पसंदीदा एडवेंचर एक्टिविटीज़ में से एक है, जब भी मैं इसे करती हूं मुझे मेडिटेशन (ध्यान) की तरह महसूस होता है; पानी के अंदर जाकर जलीय जीवन देखना बड़ा सुकून भरा एहसास था. यदि मुमकिन होता तो मैं पानी में ही रहना पसंद करती! मैं बेशक यह कह सकती हूं कि यह मेरे सबसे बढ़िया जन्मदिनों में से एक था."

yut

i

लगता है, ऐश्वर्या ने वाकई एक शानदार छुट्टी मनाई है.

आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि इतने सालों बाद एक दूसरे के आमने-सामने होने पर क्या लक्ष्मी और ऋषि की बात होगी? क्या लक्ष्मी ऋषि को माफ करेगी? या फिर वो वापस गुरदासपुर चली जाएगी? 

zee tv

जानने के लिए देखिए 'भाग्य लक्ष्मी', हर सोमवार से रविवार रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Tags : Bhagya Lakshmi | bhagya lakshmi upcoming episode | bhagya lakshmi news | Bhagya Lakshmi | bhagya lakshmi full episode | bhagya lakshmi update | Aishwarya Khare | Actor Aishwarya Khare | Aishwarya Khare in Tv Show Bhagya Lakshmi 

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

Latest Stories