Bhagya Lakshmi में आया 7 साल का लीप लक्ष्मी बनी 6 साल की बेटी की मां

जहां लक्ष्मी इस नए सफर पर चलने को तैयार है, वहीं आने वाले एपिसोड्स में एक मां के रूप में उनका यह नया अंदाज़ देखना भी दिलचस्प होगा. आगे क्या होता है, जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

New Update
ykiuyk

पिछले दो वर्षों से ज़ी टीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' ने अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचंती) की ज़िंदगी में आने वाले नए-नए मोड़ के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्पी जगाए रखी है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह एक अनहोनी घटना में जब लक्ष्मी की कार पहाड़ी से नीचे गिरती है और उसमें विस्फोट हो जाता है, तो सभी यह मान बैठते हैं कि लक्ष्मी मर चुकी है. जहां उसके जाने के बाद ऋषि गम में डूब जाता है, वहीं यह शो अब 7 साल का लीप लेगा जहां लक्ष्मी अपनी बेटी पार्वती के साथ एक गांव में रहती नजर आएंगी. इसमें पार्वती का किरदार त्रिशा सारडा निभाएंगी.

i87

kiuyk

ujyi

लीप के बाद ये कहानी एक नाटकीय मोड़ पर आ जाएगी, जहां लक्ष्मी खुद को पंजाब के एक गांव में पाती है, जहां वो अपनी चाची और अपनी 6 साल की बेटी के साथ रहती है. इस बदलाव के चलते एक्टर ऐश्वर्या खरे के किरदार में भी एक नया सफर जुड़ गया है, जहां वो अपने एक्टिंग करियर में पहली बार एक मां का रोल निभाने जा रही हैं. लक्ष्मी अपनी जिम्मेदारियों के साथ-साथ एक मां होने का फर्ज भी निभाएंगी और अपना गुजारा करने के लिए खेतों में काम करती नजर आएंगी, साथ ही गांव के स्कूल में भी पढ़ाएंगी. वो एक सशक्त आत्मनिर्भर महिला बनकर उभरेंगी, जो अपने काम और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं.

up;

dkjm

ऐश्वर्या ने कहा,

"लक्ष्मी के रोल ने मुझे एक एक्टर के रूप में आगे बढ़ाने का मौका दिया और मैं इसके लिए हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगी. इस शो ने मुझे बहुत-सी बातें सिखाईं, जो मैं जिंदगी भर संजोकर रखूंगी. मैं इस शो में एक मां का रोल निभाने और एक बच्ची के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. इतना ही नहीं मैं खेतों में भी काम करूंगी, बाकी के कामकाज संभालूंगी और बहुत-सी चीजें करती नजर आऊंगी. मुझे लगता है कि यह लीप हमारे शो में एक नया मोड़ लेकर आएगा और इन नई बातों और हैरान कर देने वाले उतार-चढ़ाव के साथ यह दर्शकों को भी बांधे रखेगा. मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक भी हमें उसी तरह अपना प्यार देंगे जैसा वे हमेशा देते आए हैं."

i76i

जहां लक्ष्मी इस नए सफर पर चलने को तैयार है, वहीं आने वाले एपिसोड्स में एक मां के रूप में उनका यह नया अंदाज़ देखना भी दिलचस्प होगा. आगे क्या होता है, जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Bhagya Lakshmi | tv-show-bhagya-lakshmi | bhagya-lakshmi-update

Read More-

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद Shilpa Shetty ने PM Modi को लिखा पत्र

एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 के निर्देशक Anees Bazmee के पैर में हुआ फ्रैक्चर

रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में विलेन बनेंगे Arjun Kapoor

Latest Stories