गुम है... में सावी-रजत के बीच की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं फेंस

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और आकर्षक कथानक के कारण दर्शकों का दिल जीत लिया है. शो के उतार-चढ़ाव ने दर्शकों को हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ टेलीविजन स्क्रीन...

New Update
गुम है... में सावी-रजत के बीच की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं फेंस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और आकर्षक कथानक के कारण दर्शकों का दिल जीत लिया है. शो के उतार-चढ़ाव ने दर्शकों को हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने के लिए प्रेरित किया है. हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा शो के मुख्य पात्र हैं. हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं; भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं; और अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार निभा रही हैं.

मौजूदा ट्रैक में सावी, साई और रजत हैं. निर्माताओं ने शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें सावी और रजत के बीच की गलतफहमियों और दोनों के जीवन में चल रही उथल-पुथल को दर्शाया गया है. क्या साई सावी और रजत के बीच पुल का काम करेगी? यह शो में देखने लायक बात है.

जब से दर्शकों ने शो 'गुम है किसी के प्यार में' में पीढ़ी की छलांग देखी है, और हितेश भारद्वाज उर्फ ​​रजत की एंट्री के साथ, प्रशंसक सावी और रजत की प्रशंसा कर रहे हैं और उन पर प्यार और प्रशंसा बरसा रहे हैं. दर्शकों को सावी और रजत के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है, और यह वास्तव में एक नई और ताज़ा जोड़ी है जिसने प्रशंसकों को अचंभित कर दिया है!

गफ

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' के हितेश भारद्वाज उर्फ ​​रजत ने कहा,

"दर्शकों की तरह ही मैं भी इसका लुत्फ़ उठा रहा हूँ. दर्शकों ने सावी और रजत को जो प्यार और सराहना दी है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूँ और यह निश्चित रूप से अप्रत्याशित है कि इतने कम समय में ही दर्शकों को यह नई और ताज़ा जोड़ी पसंद आ गई है. भाविका शर्मा में ऊर्जा है और उनका बच्चों जैसा व्यवहार मुझे पसंद है. हम पर्दे के पीछे भी एक बेहतरीन रिश्ता साझा करते हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शक हाई-वोल्टेज ड्रामा की उम्मीद कर सकते हैं और सावी और रजत के बीच गलतफहमी कम होती है या और बढ़ती है, यह देखने वाली बात होगी."

yg

आज देखिए 'गुम है किसी के प्यार में' का नया सफर. 'गुम है किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन ने किया है. रात 8 बजे. स्टारप्लस पर.

Read More:

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Saira Banu ने दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Latest Stories