Debattama Saha अपने सारथी के मार्गदर्शन से अपने किरदार में ढल गईं

दुनिया में हर व्यक्ति के पास एक ‘सारथी’ होता है या उसे इसकी ज़रूरत होती है, जो मार्गदर्शक के रूप में हर समय उनका समर्थक और सहारा बनकर उनके साथ खड़ा रहे। इन नेक व्यक्तियों को सम्मान अर्पित करते हुए...

New Update
For Krishna Mohini Debattama Saha got into her character with the guidance of her charioteer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया में हर व्यक्ति के पास एक ‘सारथी’ होता है या उसे इसकी ज़रूरत होती है, जो मार्गदर्शक के रूप में हर समय उनका समर्थक और सहारा बनकर उनके साथ खड़ा रहे। इन नेक व्यक्तियों को सम्मान अर्पित करते हुए, कलर्स अपना नया शो ‘कृष्णा मोहिनी’ लॉन्च करने की तैयारी में है, जो द्वारका, गुजरात में रहने वाले भाई और बहन की प्यारी कहानी को दर्शाता है। यह पारिवारिक ड्रामा कृष्णा (देबात्तमा साहा द्वारा अभिनीत) के जीवन को दर्शाता है। वह न केवल मोहन (केतकी कुलकर्णी द्वारा अभिनीत) की बड़ी बहन है, बल्कि उसकी ‘सारथी’ भी है, और जीवन की हर चुनौती के दौरान उसकी प्रकाश पुंज बनकर जीवन के अंधेरे रास्तों में उसे दिशा दिखाती है। द्वारका की जीवंत गलियों में घूमने वाला और अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाने वाला, उसका किरदार स्कूटी पर घूमता है। देबात्तमा साहा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपने किरदार के लिए स्कूटी चलाना सीखा। बिल्कुल असली और प्रासंगिक परफॉर्मेंस देने के लिए दृढ़ संकल्पित, देबात्तमा ने खुद स्कूटी चलाना सीखने का फैसला किया।

Debattama Saha

देबात्तमा साहा कहती हैं,

“यह नया कौशल सीखना रोमांचक चुनौती रहा है। स्कूटी चलाना देखने में भले ही काफी सरल लगता है, लेकिन इसके लिए अच्छे समन्वय और संतुलन की ज़रूरत होती है। मुझे यह प्रक्रिया पसंद आ रही है और हर दिन मैं ज्यादा आत्मविश्वास महसूस कर रही हूं। मेरी सारथी, मेरी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर के मार्गदर्शन में, मैं स्कूटी चलाने का अभ्यास कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि उसे मेरी प्रगति पर गर्व होगा। कृष्णा का जीवन संगीत के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए और टूरिस्ट गाइड के रूप में काम करते हुए, अपने छोटे भाई मोहन की देखभाल करने के इर्द-गिर्द घूमता है। उसकी स्कूटी उसका भरोसेमंद साथी है जो कई काम करने में उसकी मदद करती है। मैं हर बारीक बात पर अच्छी तरह से ध्यान देना चाहती थी और मैंने फैसला किया कि सबसे अच्छा तरीका यह है कि मैं खुद स्कूटी चलाना सीखूं। इसके अलावा, द्वारका की महिलाएं इस दोपहिया वाहन पर अपनी गलियों में घूमती हैं और इसलिए इस कौशल में माहिर होना शहर के सांस्कृतिक ताने-बाने को दिखाने के लिए भी ज़रूरी था।”

Krishna Mohini

29 अप्रैल से ‘कृष्णा मोहिनी’ देखें, हर दिन शाम 7:00 बजे, केवल कलर्स पर!

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories