Aangan Aapno Ka: क्या पल्लवी पप्पी मेहरा को बेनकाब कर पाएगी?

सोनी सब का ‘आंगन अपनों का’ एक पारिवारिक ड्रामा है, जो पल्लवी शर्मा (आयुषी खुराना) की कहानी दिखाता है, जिसका शादी को लेकर अनोखा दृष्टिकोण है, और वह अपने पिता के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाते हुए...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
Aangan Aapno Ka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का ‘आंगन अपनों का’ एक पारिवारिक ड्रामा है, जो पल्लवी शर्मा (आयुषी खुराना) की कहानी दिखाता है, जिसका शादी को लेकर अनोखा दृष्टिकोण है, और वह अपने पिता के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाते हुए अपने ससुराल में खुद को साबित करने की चुनौतियों का सामना करती है. हाल के एपिसोड्स में, पप्पी मेहरा (अश्विन कौशल) की धोखेबाज़ी के कारण अवस्थी परिवार को काफी अपमान सहना पड़ा और जेल जाना पड़ा, हालांकि, पल्लवी के बहनोई राकेश (यश पंडित) ने परिवार को बचाने के लिए कदम उठाया और उन्हें जेल से रिहा कराया.

uy

आगामी एपिसोड्स में, पल्लवी के पति आकाश (समर वरमानी) को एक और मुश्किल हालात का सामना करना पड़ता है जब उसकी नौकरी चली जाती है, क्योंकि होटल सूचना देता है कि वे जेल जाने वाले किसी भी व्यक्ति को नौकरी पर नहीं रख सकते हैं. उसकी मां अपर्णा (कशिश दुग्गल), इस तरह के अपमान से निराश होकर, अपना दुख व्यक्त करती है. इस बीच, पल्लवी सबके समने पप्पी के धोखे को उजागर करने और अपने परिवार को निर्दोष साबित करने की अपनी कोशिश में दृढ़ बनी हुई है. कानूनी रास्ता अपनाने को लेकर आकाश की सतर्क सलाह के बावजूद, पल्लवी, अपने ससुर सुरेश (सागर सैनी) और चाचा सुभाष (विनायक भावे) के साथ मिलकर, पप्पी को उसके ही धोखेबाज़ी के खेल में फंसाने के लिए एक साहसिक योजना बनाती है. वह हैरान रह जाती है, क्योंकि कांस्टेबल और पप्पी के साथी अमित टंडन (मनीष कौशल) की प्रेमिका, नीतू (नीवा मलिक) को जब पता चलता है कि उसका प्रेमी उसे भी धोखा दे रहा है, तो वह भी पल्लवी के साथ शामिल हो जाती है. पल्लवी की योजना सामने आती है, और दीपिका (नीता शेट्टी) एनआरआई की भूमिका निभाती है, जो अपनी संपत्ति एक प्रमुख डीलर को बेचना चाहती है, जबकि उसका पति वरुण (वसीम मुश्ताक) उसके ड्राइवर की भूमिका निभाता है. राकेश इस योजना के लिए अपने कार्यालय की जगह की पेशकश करता है, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण दीपिका को इस योजना से पीछे हटना पड़ता है, जिससे तन्वी (अदिति राठौर) को यह भूमिका निभाने के लिए आगे आना पड़ता है. जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है, ड्रामा से भरपूर समापन का मंच तैयार होता है.

y

इस ड्रामे का निष्कर्ष क्या होगा?

पल्लवी की भूमिका निभा रही आयुषी खुराना ने कहा, “पल्लवी एक दृढ़संकल्पित महिला है जो अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती है और इसके खिलाफ लड़ने से पीछे नहीं हटती है, खासकर जब उसके परिवार की प्रतिष्ठा की बात हो. भले ही आकाश उसका समर्थन नहीं कर रहा है, वह परिवार को निर्दोष साबित करने और उनका सम्मान पुन: हासिल करने के अपने संकल्प पर दृढ़ है. पल्लवी को खुद पर अटूट विश्वास है, जिसने उसे अतीत में अनगिनत चुनौतियों से जीतने में मदद की है. आगामी एपिसोड पल्लवी के सफर को दर्शाएंगे, जहां वह पप्पी के धोखे को उजागर करने के लिए अपना जाल बिछाते हुए, और रास्ते में कई बाधाओं को पार करती है.”

y

आंगन अपनों का देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, केवल सोनी सब पर

Read More:

अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट?

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories