Kundali Bhagya के बसीर अली उर्फ ​​शौर्य ने बताई शो छोड़ने की वजह!

कुंडली भाग्य में हाल ही में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला. शो में शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले बसीर अली भी शो छोड़ रहे हैं. इस बीच अब कुंडली भाग्य में शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले बसीर अली ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की.

New Update
Baseer Ali

Baseer Ali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Kundali Bhagya: एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस शो के हर किरदार और कहानी ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है. वहीं कुंडली भाग्य में हाल ही में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला. शो की लीड एक्ट्रेस सना सैयद, जिन्होंने शो में पालकी का किरदार निभाया था को रिप्लेस कर दिया गया है. खबरें ये भी है कि शो में शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले बसीर अली भी शो छोड़ रहे हैं. इस बीच अब कुंडली भाग्य में शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले बसीर अली ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की.

कुंडली भाग्य को छोड़ने को लेकर बोले शौर्य लूथरा

कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2023 लिखित अपडेट शौर्य की बुराई - टेलीरिव्यूज़

आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान कुंडली भाग्य में शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले बसीर अली ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "ठीक है, यह झूठ है. मैं छुट्टी पर गया था और उसके बाद शो फिर से शुरू किया. मैं लंबे समय से छुट्टी पर नहीं था और इसलिए कुछ समय के लिए ब्रेक लिया. मैं वर्तमान में नोटिस पीरियड पर हूं और शो से बाहर होने पर मुझे कोई स्पष्टता नहीं मिली है. मैं अभी भी इस बारे में अपडेट करने के लिए प्रभारी लोगों का इंतजार कर रहा हूं."

अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हैं बसीर अली

Kundali Bhagya upcoming twists: Two brothers, two different upbringings;  what will happen to Shaurya and Rajbeer'a future?

जब बसीर अलीसे पूछा गया कि क्या वह किरदार के ग्राफ से संतुष्ट नहीं थे, जिसके कारण उन्होंने शो छोड़ दिया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,, "मुझे लगता है कि कुछ गलतफहमी थी. मैं शो से कुछ और उम्मीद कर रहा था. मैंने टीम के साथ कुछ चर्चा की, लेकिन चीजें मेरी उम्मीदों के मुताबिक काम नहीं कर रही थीं, इसलिए मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया. मैं भविष्य में कुछ और करना पसंद करूंगा. इतना कहने के बाद, मैं निर्माताओं का बहुत आभारी हूं. यह एक एक्टर के रूप में मेरी पहली फिल्म थी और मुझे अब तक शौर्य लूथरा का किरदार निभाना बहुत पसंद आया. यह एक मजेदार सफर रहा है".

Baseer Ali as Shaurya | Baseer Ali 

Read More:

साउथ इंडस्ट्री में आने से श्रीदेवी के करीब महसूस करती हैं जान्हवी कपूर

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आसिम रियाज

कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म से सामने आया Suriya का रेट्रो लुक

शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

Latest Stories