Bhagya Lakshmi में Maera Misshra ने मॉडर्न ड्रेस छोड़कर अपनाई साड़ियां

ज़ी टीवी का शो 'भाग्य लक्ष्मी' पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

New Update
Maera Misshra shifts from dresses to sarees for her role in Bhagya Lakshmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का शो 'भाग्य लक्ष्मी' पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल ही में इस शो ने 7 साल का लीप लिया है और अब दर्शक ऋषि और लक्ष्मी का सफर देख रहे हैं, जो अपने-अपने बच्चों के साथ एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह पूरा परिवार होली मनाने में व्यस्त है और मलिष्का (मायरा मिश्रा) ने एक बिल्कुल नए अवतार में ओबेरॉय हाउस में वापसी की है.

gf

u

u

अपने दिलकश डिज़ाइनर आउटफिट्स और खूबसूरत ज्वेलरी के साथ मायरा उर्फ मलिष्का का फैशन गेम हमेशा से ही चर्चा में रहा, जो उन्होंने शो के दौरान पहने हैं. अब जब वो लीप के बाद इस शो में वापसी कर रही हैं, तो वो एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने कुछ शानदार साड़ियां पहनीं, बालों में जुड़ा बांधा और माथे पर बिंदी लगाई है. मायरा अपने किरदार के लुक में आए इस बदलाव को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि अपनी निजी ज़िंदगी में भी उन्हें अपने आउटफिट्स और ज्वेलरी के साथ प्रयोग करना बहुत पसंद है और यह बदलाव उनके रोल में ताजा हवा के झोंके की तरह है.

u

dgd

rte

मायरा कहती हैं,

"जब से मैं इस शो में आई हूं, मैंने हमेशा मॉडर्न और डिज़ाइनर आउटफिट्स ही पहने हैं. मुझे खुशी है कि इस लीप के जरिए मुझे एक बिल्कुल नए अवतार में अपने लुक के साथ प्रयोग करने का मौका मिल रहा है. मलिष्का के किरदार में आए एक बड़े बदलाव के लिए साड़ियां पहनना ऐसा ही है, जैसे पू बनी पार्वती. मैं हमेशा यह महसूस करती हूं कि साड़ियां बहुत खूबसूरत और मनमोहक लगती हैं. आमतौर पर हमें रियल लाइफ में रोज साड़ी पहनने का मौका नहीं मिलता, लेकिन अपने लुक में आए बदलाव के साथ मुझे यह अनुभव करने का मौका भी मिलेगा. मेरी क्रिएटिव टीम बड़ी मददगार है और उनकी मदद से ही मैंने कुछ गज़ब के लुक्स डिज़ाइन और फाइनल किए हैं. और मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब दर्शक मुझे ऑन-स्क्रीन देखेंगे."

zee tv

जहां मायरा अपने किरदार मलिष्का के सफर के लिए तैयार हैं, वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि वो एक बार फिर ऋषि की ज़िंदगी में कौन-से नए उतार-चढ़ाव लेकर आएगी.

जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Tv Show Bhagya Lakshmi | Bhagya Lakshmi | Maera Misshra | Maera Misshra as malishka | Malishka fashion game

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories