मीठा खट्टा प्यार हमारा: प्रेरणा के किरदार का बॉलीवुड से हैं कनेक्शन

स्टार प्लस अपने नए शो "मीठा खट्टा प्यार हमारा" के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं। इस शो को पुणे की कहानी बताई गई है,

New Update
bfg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस अपने नए शो "मीठा खट्टा प्यार हमारा" के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं। इस शो को पुणे की कहानी बताई गई है, जहां रहने वाली लड़की सजिरी (प्रेरणा सिंह द्वारा निभाया गया किरदार) की कहानी से हम रूबरू होते हैं। सजिरी को हमेशा एक दोस्त, भरोसेमंद के रूप में देखा जाता है, लेकिन इसके बावजूद उसे दूसरों द्वारा अनदेखा किया जाता है।

m

अब सवाल यह उठता है कि क्या सजिरी कभी यह मान पाएगी कि वह अपनी ज़िंदगी और लव स्टोरी में मुख्य किरदार बन सकती है? "मीठा खट्टा प्यार हमारा" शिवम (अविनाश मिश्रा द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ सजिरी के रिश्ते को दर्शाएगा और उसके बढ़ते आत्मविश्वास को उजागर करेगा, खासकर जब वह खाना बना रही हो या खाना बनाने के अपने जुनून के बारे में बात कर रही हो। दरअसल, वह एक दिन शेफ़ बनने का सपना देखती है।

j

शो का मेन फोकस सजिरी की सेल्फ-ट्रांसफॉर्मेशन की पर्सनल जर्नी है। "मीठा खट्टा प्यार हमारा" आत्मविश्वास के बनने से लेकर आम से खास बनने की यात्रा पर रोशनी डालेगा। दर्शक सजिरी, जिसे अनदेखा किया जाता है, और सांची (आर्ची सचदेवा), जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, के बीच दोस्ती देखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवम के साथ उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

प्रेरणा सिंह इस शो में सजिरी का किरदार निभाएंगी। सजिरी अपनी कमियों को जानती है लेकिन उन्हें अपनी खूबियां मानती है। हालांकि, इन कमियों की वजह से दूसरे लोग उसे कम आंकते हैं। सजिरी का लुक भले ही आकर्षक न हो, लेकिन वह हमेशा पॉजिटिव रहती है। सजिरी के रूप में अपनी भूमिका को बेहतर बनाने के लिए प्रेरणा सिंह बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी को अपना आदर्श मानती हैं, जो इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपनी पर्सनैलिटी से एक पूरी पीढ़ी को प्रभावित किया है। दिलचस्प बात यह है कि शिल्पा शेट्टी की तरह सजिरी को भी कुकिंग बहुत पसंद है। यह देखना मजेदार है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस के शौक एक जैसे हैं। शिल्पा शेट्टी की तरह स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में हम सजिरी के किरदार के ट्रांसफॉर्मेशन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

';

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा की प्रेरणा सिंह उर्फ ​​सजिरी कहती हैं,

"सजिरी एक ऐसी लड़की है जो अपनी इमोशंस को खुलकर दिखाती है, और जबकि वह जानती है कि वह परफेक्ट नहीं है, लेकिन वह अपनी खामियों को अपनी ताकत के रूप में देखती है। शो में, दर्शक सजिरी के अंदर के बदलाव की यात्रा देखेंगे। पर्सनली मैंने साजिरी के किरदार के लिए बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी से प्रेरणा ली है। शिल्पा शेट्टी के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह है खाना पकाने के प्रति उनका जुनून, जिसने मुझे सजिरी के किरदार को आकार देने में मदद की, क्योंकि सजिरी को खाना बनाना पसंद है और वह एक शेफ बनना चाहती है। शिल्पा शेट्टी की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी मेरे लिए एक असल प्रेरणा है।"

m

'मीठा खट्टा प्यार हमारा' 24 अप्रैल को शाम 6:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है।

Read More:

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

'बिग बॉस' के नाम पर कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है Manisha Rani

आयुष शर्मा ने अर्पिता के सांवले रंग पर होने वाले कमेंट पर किया रिएक्ट

Latest Stories