शो के आगामी ट्रैक के लिए Nikki Sharma ने खुद किया अपना ब्राइडल मेकअप

स्टूडियो एलसीडी प्रोडक्शंस के निर्माण में बने इस शो 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' में अर्जुन बिजलानी (शिव) और निक्की शर्मा (शक्ति) जैसे शानदार कलाकार हैं जिन्होंने दर्शकों को उनके स्क्रीन्स से बांध लिया है.

New Update
Nikki Sharma

Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti

ज़ी टीवी का फिक्शन शो 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति', शिव और शक्ति के रिश्तों को आधुनिक नजरिए से दिखाता है और प्यार में समाई उपचार की ताकत को उजागर करता है. स्टूडियो एलसीडी प्रोडक्शंस के निर्माण में बने इस शो में अर्जुन बिजलानी (शिव) और निक्की शर्मा (शक्ति) जैसे शानदार कलाकार हैं जिन्होंने दर्शकों को उनके स्क्रीन्स से बांध लिया है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि शिव और शक्ति की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. दूसरी ओर, कीर्तन (गौरव वाधवा) इस शादी को तोड़ने पर तुला हुआ है.

SHIVSHAKTI

जहां इस शो में चल रहा वेडिंग सीक्वेंस जबर्दस्त ड्रामा लेकर आने वाला है, वहीं निक्की शर्मा के दिलकश ब्राइडल लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. निक्की अपने ब्राइडल लुक को लेकर इतनी उत्साहित हैं कि उन्होंने इस सीक्वेंस के लिए खुद ही अपना मेकअप किया है, जिसे देखकर सेट पर सभी हैरान रह गए. सभी उनके मेकअप स्किल्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 20 किलो के इस भारी भरकम वाइन कलर के लहंगे पर गोल्डन वर्क किया गया है, जिस पर उन्होंने गोल्डन कुंदन सेट और हाथों में चूड़ा पहना है. इसे लेकर निक्की को बहुत-से कॉम्प्लिमेंट्स मिले हैं, जहां उनका यह पहनावा बेहद खूबसूरत लग रहा है.

zee tv serial pyar ka pehla dhyay shivshakti

निक्की शर्मा बताती हैं,

"इस शो के लिए दुल्हन के रूप में तैयार होना मेरे लिए कोई नया अनुभव नहीं है बल्कि इस लुक के लिए खुद अपना मेक-अप करना एक नया एहसास था. सेट पर सभी को यह बहुत बढ़िया लगा और सभी मेरी मेकअप स्किल्स के कायल हो गए. मुझे अपने को-एक्टर्स के साथ-साथ सेट पर अपने मेकअप आर्टिस्ट से बहुत तारीफें मिलीं. लहंगा, ज्वेलरी, संवरे हुए बालों और मेकअप के साथ मुझे ऐसा लगा जैसे मैं सचमुच की दुल्हन हूं. मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब मेरे फैंस और दर्शक आने वाला यह ट्रैक देखेंगे."

SHOW

जहां निक्की अपने वेडिंग लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं ये देखना दिलचस्प होगा कि जब शक्ति को ये बात बता चलेगी कि शिव की पहले शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे का बाप है, तब क्या होगा? क्या वो उसे अपना पाएगी? या फिर वो ये शादी तोड़ देगी?

Tags : nikki-sharma-tv-actress | nikki-sharma-as-shakti | nikki-sharma | Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti | ShivShakti | zee tv Nikki Sharma tv actress | Nikki Sharma as Shakti | Nikki Sharma

READ MORE:

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Maharani 3 Teaser: हुमा क़ुरैशी इस सीज़न में चलाएंगी एक्टिंग का जादू

HanuMan की जबरदस्त सफलता के साथ Teja Sajja पावरहाउस साबित हुए

Kanguva में दिखेगा सूर्या का एक्शन अंदाज

Latest Stories