ये रिश्ता क्या कहलाता है से निकाले जाने पर प्रतीक्षा ने दिया रिएक्शन

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रोहित पुरोहित और गरविता सधवानी ने रिप्लेस किया हैं. अब, शो से निकाले जाने के कुछ दिनों बाद प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रहस्यमय मैसेज शेयर किया हैं. 

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के फेवरेट शो में से एक हैं. वहीं हाल ही में शो से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर कर दिया गया है. फिलहाल शो में अरमान और रूही बने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रोहित पुरोहित (Rohit Purohit) और गरविता सधवानी (Garvita Sadhwani) ने रिप्लेस किया हैं. अब, शो से निकाले जाने के कुछ दिनों बाद प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रहस्यमय मैसेज शेयर किया हैं. 

शो से निकाले जाने पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर निकाले जाने के बाद प्रतिक्षा होनमुखे ने पहली बार रिएक्शन दिया हैं. प्रतीक्षा होनमुखे इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'आपके आत्मसम्मान से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है.

इस वजह से प्रतीक्षा होनमुखे को रोहित पुरोहित को शो से था निकाला

Shocking! 'ये रिश्ता...' से बाहर हुए लीड एक्टर्स, नखरें दिखाने पर मेकर्स का  तगड़ा एक्शन, कौन होंगे नए एक्टर्स? - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai lead actors  Shehzada Dhami Pratiksha ...

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रतीक्षा और शहजादा को बाहर करने के पीछे कई कारण हैं. कहा जा रहा है कि शहजादा धामी शो के क्रू मेंबर्स के साथ दुर्व्यवहार करते थे और उन्हें सर कहने के लिए कहते थे. वहीं प्रतीक्षा के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां और एक-दूसरे के साथ घंटों समय तक मेकअप रुम में बिताते थे. शो से जुड़े लोग समय बर्बाद होने से परेशान थे, दोनों शूटिंग के लिए हमेशा लेट होते थे. शो की शुरुआत में शहजादा और शो की टीम के बीच बहस हो गई और धीरे-धीरे चीजें नियंत्रण से बाहर हो गईं जिसके बाद मेकर्स ने रातों रात उन्हें शो से बाहर निकाल दिया.

Read More:

Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

कुणाल खेमू की Madgaon Express ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की स्वतंत्र वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू?

Kangana Ranaut जल्द करने जा रही हैं शादी?

 

Latest Stories