Pukaar Dil Se Dil Tak: क्या अपने बिखरे परिवार को समेट पाएगी वेदिका?

Pukaar Dil Se Dil Tak: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने अपकमिंग शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. वहीं मेकर्स द्वारा शो का नया प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका हैं. 

New Update
Pukaar Dil Se Dil Tak

Pukaar Dil Se Dil Tak

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Pukaar Dil Se Dil Tak: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने अपकमिंग शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ (Pukaar Dil Se Dil Tak) के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. यह शो एक मां और उसकी दो बेटियों के जीवन की कहानी है, जिन्हें एक भयावह योजना ने क्रूरतापूर्वक अलग कर दिया है. वहीं मेकर्स द्वारा शो का नया प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका हैं. 

अपना बिखरा हुआ परिवार समेटने में कामयाब हो पाएगी वेदिका?

आपको बता दें सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपने अपकमिंग शो ‘पुकार दिल से दिल तक’का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, क्या वेदिका समेटेगी अपना बिखरा हुआ परिवार? देखिए #पुकार, जल्दी ही सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर. फिलहाल मेकर्स द्वारा शो के प्रसारण तारीख की घोषणा नहीं की गई हैं. अभिषेक निगम, सायली सालुंके, अनुष्का मर्चेंड, सुमुखी पेंडसे और सुखदा खांडकेकर जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी 'पुकार - दिल से दिल तक' अपनी दिल को छू लेने वाली कहानी और आकर्षक अभिनय से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है.

मां और बेटियों के रिश्ते को दर्शाएगा शो

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का अपकमिंग शो ‘पुकार दिल से दिल तक  जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जहां आधुनिकता परंपरा में समाहित है. यह शो एक मां और उसकी दो बेटियों के जीवन की कहानी है, जिन्हें एक भयावह योजना ने क्रूरतापूर्वक अलग कर दिया है. जैसा कि किस्मत खेल रचेगी, अप्रत्याशित हालातों के चलते सरस्वती, वेदिका और कोयल के रास्ते अनजाने में पुन: साथ जुड़ जाएंगे और उन्हें मिलकर उन ताकतों का सामना करना होगा जिन्होंने उनके परिवार को अलग कर दिया था.जैसे-जैसे दर्शक सरस्वती, वेदिका और कोयल के साथ प्यार और सुलह की तलाश में आगे बढ़ेंगे, वे भावनाओं के बवंडर में बह जाने की उम्मीद कर सकते हैं. 'पुकार - दिल से दिल तक' का उद्देश्य प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने में मानवीय भावना के लचीलेपन को प्रदर्शित करना है, जो दर्शकों को आशा और प्रेरणा का संदेश देता है.

Pukaar Dil Se Dil Tak upcoming serial 

 

Latest Stories