Shiv Shakti : रहस्यमय हमले के बाद शक्ति का आगे क्या होगा

प्रतीक शर्मा (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा निर्मित "प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति" के इस एपिसोड में, शक्ति अपने परिवार के प्रति अपने पिछले व्यवहार के लिए शर्म और अपराध बोध से अभिभूत है

New Update
Pyaar ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न  : प्रतीक शर्मा (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा निर्मित "प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति" के इस एपिसोड में, शक्ति अपने परिवार के प्रति अपने पिछले व्यवहार के लिए शर्म और अपराध बोध से अभिभूत है. मंदिरा एक बार फिर शक्ति से चालाकी करती है और मांग करती है कि वह शिव को बचाने के लिए अपने बेटे कीर्तन को जेल से रिहा कराए. अनिच्छा से, शक्ति मंदिरा की शर्तों से सहमत हो जाती है, और वादा करती है कि अगर मंदिरा शिव को छोड़ देती है तो अगली सुबह तक कीर्तन को मुक्त कर दिया जाएगा.

इस बीच, मनोरमा ने मंदिरा के अजीब व्यवहार को नोटिस किया, जो चुपचाप धरम को दिया गया सारा खाना छिपा रही है. मनोरमा इस संदिग्ध कृत्य के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो जाती है.

क्या शक्ति खुद को बचा पाएंगी 

धरम एक एकांत स्थान पर कोयल से मिलता है और अपने अतीत के बारे में खुलता है. वह एक अनुष्ठान को पूरा करने के लिए कोयल की आरती करना शुरू करता है, लेकिन मनोरमा के अप्रत्याशित आगमन से उनका क्षण बाधित हो जाता है. अन्यत्र, जैसे ही शक्ति मंदिरा के गुंडों के लिए खाना तैयार करने के लिए रसोई में जाती है, उस पर अचानक हमला किया जाता है और उसे एक अंधेरे कमरे में खींच लिया जाता है. यह एपिसोड एक कठिन मोड़ पर समाप्त होता है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि इस खतरनाक स्थिति में शक्ति का क्या भाग्य इंतजार कर रहा है.

घटनाओं के इस अप्रत्याशित मोड़ के बाद शक्ति का आगे क्या होगा?

Tags : Pyaar ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories