Chaahenge Tumhe Itnaa: ख्याति केसवानी ने अपने नेगेटिव रोल को लेकर कहा

समय के साथ अब पीढ़ियां भी बदल रही हैं, मिलेनियल्स से लेकर जेन ज़ी तक। इस बदलाव के साथ-साथ, मनोरंजन की दुनिया में भी परिवर्तन आया है। डेली सोप में, खलनायकों को पहले बेहद नेगेटिव भूमिकाओं में दिखाया जाता था...

New Update
said about Khyaati Keswani from Shemaroo Umang show Chaahenge Tumhe Itnaa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

समय के साथ अब पीढ़ियां भी बदल रही हैं, मिलेनियल्स से लेकर जेन ज़ी तक। इस बदलाव के साथ-साथ, मनोरंजन की दुनिया में भी परिवर्तन आया है। डेली सोप में, खलनायकों को पहले बेहद नेगेटिव भूमिकाओं में दिखाया जाता था, लेकिन अब इन किरदारों का चित्रण पूरी तरह नेगेटिव किरदार से हटकर ग्रे शेड में बदल दिया गया है। हाल ही में इस परिवर्तन पर खुलकर चर्चा करते हुए 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में अमृता का किरदार निभा रही अभिनेत्री ख्याति केसवानी ने खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने द्वारा निभाई विविध भूमिकाओं को लेकर अपना अनुभव और इसके बदलाव पर चर्चा की और बताया कि कैसे इस दौर में नेगेटिव किरदारों के चित्रण में बदलाव आया है।

ओप[

नेगेटिव किरदारों के चित्रण पर अपना अनुभव साझा करते हुए ख्याति केसवानी ने कहा,

"एक नायक कभी भी वास्तव में नायक नहीं होता जब तक कि उसके जीवन में कोई खलनायक न हो। मैंने पहले भी नेगेटिव किरदार निभाए हैं, लेकिन 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो की शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ कि समय कितना बदल गया है। पहले नेगेटिव भूमिकाओं को पूरी तरह नेगेटिव दिखाया जाता था, जहाँ किरदार जानबूझकर नायक या नायिका को परेशान करते थे। हालाँकि, अब वे ग्रे शेड्स के साथ स्क्रीन पर नज़र आते हैं, जिसमें हम तीखा और मीठा दोनों भाव देख पाते हैं। उदाहरण के लिए, मेरे इस शो में, अमृता का किरदार जो कुछ भी करता है वह सिर्फ अपने बेटे के लिए करता है। भले ही वह लोगों की नज़र में बुरी क्यों न बन जाए। जबकि उसका किसी को परेशान करने का कोई इरादा नहीं है।"

jjk

उन्होंने आगे कहा,

"अब दर्शकों में किसी भी किरदार को देखने का नजरिया बदल गया है। वे किरदार की मानसिकता को समझते हैं। पहले, लोग उन अभिनेताओं को नापसंद किया करते थे जो स्क्रीन पर नेगेटिव भूमिका निभाते थे। हालांकि, आजकल, दर्शक रील और रियल लाइफ का अंतर समझते हैं। वे स्क्रीन पर हमारे प्रदर्शन की सराहना करते हैं और हमें वास्तविक जीवन में भी प्यार करते हैं।"

yu

'चाहेंगे तुम्हे इतना' शो के आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे, सिद्धार्थ और आशी को अलग करने के लिए उर्मिला, कुनाल, गीत और अमृता के साथ मिलकर एक योजना बनाती है; इसे हासिल करने के लिए वह कुनाल को तलाक देने की योजना बना रही है। गीत, सिद्धार्थ को आशी के खिलाफ करने की कोशिश करती है, जिससे गलतफहमी पैदा होती है और सिद्धार्थ गलती से अमित को धक्का दे देता है। आशी को ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ ने जानबूझकर अमित को नुकसान पहुँचाया है। वहीं सिद्धार्थ आशी को कुनाल से शादी करने से रोकने की कसम खाता है। शादी में, आशी आश्चर्यचकित हो जाती है जब उसका परिवार उससे सिद्धार्थ के साथ भाग जाने का आग्रह करता है। वह सिद्धार्थ के सामने आती है और मांग करती है कि अगर वह उससे सच्चा प्यार करता है तो वह चले जाए। इस बीच, अमित को कुनाल की योजना का पता चल जाता है और उसे रोकने की कोशिश करते समय गलती से वह घायल हो जाता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या किस्मत आशी और सिद्धार्थ को एक साथ ला पाएगी?

Shemaroo Umang show Chaahenge Tumhe Itnaa

देखते रहिए 'चाहेंगे तुम्हें इतना' हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Tags : Khyaati Keswani 

Read More:

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आउट

Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik की शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह!

Latest Stories