Sanjay Narvekar को ‘जुबिली टॉकीज़ - शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में नज़र आएगे

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की आगामी फिक्शन पेशकश, ‘जुबिली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ 24 जून को रात 8:00 बजे से सिनेमा की ग्लैमरस दुनिया के माहौल में सेट की गई एक दिलचस्प प्रेम कहानी के...

New Update
Sanjay Narvekar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की आगामी फिक्शन पेशकश, ‘जुबिली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ 24 जून को रात 8:00 बजे से सिनेमा की ग्लैमरस दुनिया के माहौल में सेट की गई एक दिलचस्प प्रेम कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. यह शो एक प्रसिद्ध सुपरस्टार, अयान ग्रोवर (अभिषेक बजाज) और एक छोटे शहर में स्थि​त थिएटर की मालकिन शिवांगी सावंत (खुशी दुबे) के जीवन पर आधारित है, जिनकी राहें एक-दूसरे से मिलती हैं और एक अप्रत्याशित प्रेम कहानी की शुरुआत हो सकती है.

बहुमुखी अभिनेता संजय नार्वेकर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कास्ट में शामिल हुए हैं, जिन्होंने मराठी और हिंदी मनोरंजन उद्योग में एक मजबूत करियर बनाया है. इस शो में, संजय एक चतुर और अथक ठेकेदार 'मुकेश जाधव' का ग्रे किरदार निभाएंगे, जिसकी एकमात्र महत्वाकांक्षा 'संगम सिनेमा' पर कब्ज़ा करना है, एक विरासत जिसे शिवांगी के लिए उसके दिवंगत पिता ने छोड़ी है.

शो का हिस्सा बनने पर उत्साहित संजय नार्वेकर कहते हैं,

j

“मुकेश जाधव का किरदार निभाना रोमांचक चुनौती है; उसमें बहुत गहराई है और उसके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जिन्हें उजागर करने का मैं इंतज़ार नहीं कर सकता. वह शिवांगी की ज़िंदगी की सबसे बड़ी मुश्किलों में से एक होगा, जो संगम सिनेमा के गौरव को फिर से लौटना चाहती है. एक अभिनेता के रूप में, मुझे ग्रे किरदार निभाने की चुनौती में मज़ा आता है क्योंकि इससे मुझे मानवीय स्वभाव के जटिल पहलुओं में उतरने का मौका मिलता है, जिससे उन जटिलताओं और स्पष्ट प्रबलता को जीवंत किया जा सकता है जो इन किरदारों को इतना आकर्षक बनाते हैं. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक जुबिली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत में उसके किरदार से आने वाले रहस्य और ड्रामा पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. यह एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बेहतर बनाया है.”

o

‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ का प्रीमियर 24 जून को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा!

Read More:

चूहों ने बिगाड़ी कार्तिक आर्यन की McLaren GT की रौनक, लाखों का नुकसान!

Dhamaal 4 के लिए फिर साथ आएंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कोयंबटूर में सद्गुरु से लिया आशीर्वाद

Latest Stories