Superstar Singer: दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल में ऑडिशन के लिए आएं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का बच्चों का फेवरेट सिंगिंग रियलिटी शो, 'सुपरस्टार सिंगर' अपनी तीसरी किस्त के साथ वापस आ गया है! महत्वाकांक्षी बच्चों को अपनी गायन प्रतिभा दिखाने के लिए एक राष्ट्रीय मंच देने के लिए तैयार

New Update
Superstar Singer

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का बच्चों का फेवरेट सिंगिंग रियलिटी शो, 'सुपरस्टार सिंगर' अपनी तीसरी किस्त के साथ वापस आ गया है! महत्वाकांक्षी बच्चों को अपनी गायन प्रतिभा दिखाने के लिए एक राष्ट्रीय मंच देने के लिए तैयार, मेकर्स 'पंजाब के दिल' चंडीगढ़ में सुरीली आवाजों की तलाश में हैं.

यदि आपके बच्चों को संगीत का शौक है और वे अपनी सिंगिंग स्किल्स दिखाने के मौके का इंतजार कर रहे हैं, तो 28 जनवरी को सुपरस्टार सिंगर के लिए ऑडिशन में आएं, दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 23, द्वारका, नई दिल्ली, दिल्ली, 110075.

pawandeep

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को है अगले 'सुपरस्टार सिंगरकी तलाश

दिल्ली ऑडिशन के बारे में बोलते हुए, पवनदीप राजन कहते हैं, "मैं 'सुपरस्टार सिंगर' के आगामी सीज़न को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जहां इस मंच के माध्यम से देश की शीर्ष युवा प्रतिभाओं की खोज की जाती है! हर साल, देश के विभिन्न वर्गों से कई प्रतियोगी आते हैं. विभिन्न सांस्कृतिक पृष्ठभूमि वाले अपनी अनोखी आवाजों को प्रदर्शित करेंगे. 'दिल वालों की दिल्ली' में होने वाले ऑडिशन के साथ, मैं इस शहर के रत्नों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. ऑडिशन के लिए सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाएं इस रोमांचक प्रतियोगिता के अगले चरण में अपनी जगह बनाएं.”

तो आने का और चौंकाने का! ऑडिशन में हिस्सा जरूर लीजिए और देश का अगला 'सुपरस्टार सिंगर' बनने के लिए तैयार हो जाइए.

Tags : superstar-singer | sony tv 

READ MORE:

क्यों अंकिता करती हैं Sushant Singh के बारे में बात, किया खुलासा 

पेरिस फैशन वीक में अनन्या पांडे को छलनी में देख फैंस हुए कन्फ्यूज़ 

हेमा मालिनी की इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मां ने निभाया था बॉडी डबल 

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे' 

Latest Stories