स्टार प्लस का शो 'पंड्या स्टोर' एक दिन में दो एपिसोड प्रसारित करेगा

स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर की शोभा बढ़ाने वाली एक प्रसिद्ध हस्ती, और उसमें शीर्ष पर, यह 29 जनवरी से 2 फरवरी तक शाम 6 बजे और शाम 7:30 बजे एक दिन में दो एपिसोड प्रसारित कर रहा है।

New Update
StarPlus Show Pandya Store

1000 एपिसोड पूरे होने पर और भी उपहार मिलेंगे. पंड्या स्टोर ने अपने मनोरंजक कथानक और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत लिया है. एक दिन में दो एपिसोड प्रसारित करने के साथ, 29 जनवरी को शाम 6 बजे लाइव होने के साथ, शो, पंड्या स्टोर में एक विशेष अतिथि उपस्थिति के बारे में अटकलें लगाई गई हैं. शो पंड्या स्टोर के हालिया ट्रैक में धवल और सुहानी के बीच बदला लेने वाली शादी और नताशा द्वारा संदीप के सामने खड़े होने का एक दिलचस्प ट्रैक दिखाया गया. जीवन और मृत्यु की स्थिति से जूझने के बाद, धवल नताशा के साथ घर लौट रहा है. धवल का स्वागत उनके परिवार द्वारा किया जाना है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक विशेष व्यक्ति उनकी घर वापसी का इंतजार कर रहा होगा? हमें आश्चर्य है कि वह कौन है. यह देखना दिलचस्प और दिलचस्प होगा कि शो में दर्शकों को क्या ड्रामा देखने को मिलेगा और क्या यह विशेष अतिथि धवल और नताशा के लिए कामदेव की भूमिका निभाएगा?

StarPlus Show Pandya Store

एक दिन में दो एपिसोड देखे:

हमने सुना है कि शो में एक विशेष सीक्वेंस के लिए अर्जुन बिजलानी, आदित्य नारायण, दर्शन रावल और बरुण सोबती जैसी मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है. ठीक है, या तो कोई आश्चर्य कर सकता है या 29 फरवरी को शाम 6 बजे और 7:30 बजे सीधे देख सकता है

Tags : Star Plus show Pandya Store | star-plus-show 

READ MORE:

Ayesha Khan Bigg Boss 17 के विनर के रूप में अंकिता को देखना चाहती है

सुभाष घई की तरकीब से दुश्मन दिलीप और राजकुमार आए थे इस फिल्म में साथ

पीएम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्यों छलके रामायण की सीता के आंसू

सोनू सूद ने अपनी माँ के नाम पर खोला सरोज सेरेनिटी वृद्धाश्रम

Latest Stories