Udne Ki Aasha की साइली के किरदार का है प्रियंका के इस लुक से कनेक्शन

स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है. इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. यह शो सचिन और सैली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है. 

New Update
The character of Sili aka Neha Harsora of the show Udne Ki Asha has a connection with Priyanka Chopra look
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है.

ut

उड़ने की आशा के मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दर्शक साइली और सचिन की शादी की झलक देख सकते हैं, जो की बेहद मुश्किल हालातों के होती है. सचिन और साइली की शादी एक सिंपल तरीके से होने वाली महाराष्ट्रीयन वेडिंग है, जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और ड्रामा देखने मिलने वाले हैं. साइली को शादी में हम सफेद साड़ी में देखा जा सकता है, ठीक प्रियंका चोपड़ा की तरह जैसे उन्होंने अपने फेमस बॉलीवुड सॉन्ग रात के ढाई बजे में पहना था. इसमें कोई दो राय नही है कि साइली और प्रियंका का लुक एक दम एक जैसा है, और बिना किसी शक दर्शक साइली को दुल्हन के अवतार में देखना पसंद करने वाले हैं. जहां प्रियंका ने अपनी मौजूदगी से गाने में सभी का दिल जीता था, ठीक वैसे ही साइली भी ऑन स्क्रीन वैसा चार्म क्रिएट करने वाली है.

Neha Harsora

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा की नेहा हरसोरा उर्फ साइली इस बारे में बात करते हुए कहती हैं,

"उड़ने की आशा शो में आने वाले शादी के ट्रैक के साथ, दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने मिलेगा. सचिन और साइली की जिंदगी में कई बड़े उतार-चढ़ाव आने वाले हैं. यह पहली बार है जब मैं मराठी मुलगी का किरदार निभा रही हूं और मुझे महाराष्ट्रीयन दुल्हन का किरदार निभाने में मजा आया. साइली का वेडिंग लुक प्रियंका चोपड़ा के गाने रात के ढाई बजे से शादी के लुक की झलक देता है और हमें पुराने दिनों में ले जाता है. रात के ढाई बजे गाने में प्रियंका चोपड़ा और उड़ने की आशा शो में साइली दोनों ही नौवारी साड़ी पहने हुए हैं. मुझे महाराष्ट्रीयन रस्में निभाने में भी मज़ा आया और रस्मों के बारे में पता चला. सचिन और साइली की लाइफ में आने वाले ड्रामे को देखने के साथ, वह किस तरह से इस हालत से निपटते हैं, यह देखने के लिए हमारे साथ बने रहें."

Udne Ki Aasha

राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस किया गया, "उड़ने की आशा" सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर आता 

Tags : Udne Ki Aasha | Udne Ki Aasha latest update | Udne Ki Aasha star plus today episode full

Read More:

किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

Latest Stories