Udaariyaan New Twist: आसमा से बदला ले पाएगी आलिया?

कलर्स टीवी का शो उड़ारियां भी दर्शकों का काफी समय से मनोरंजन कर रहा हैं. वहीं आज के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया को लगता है कि आसमा ने एक बार फिर उसकी खुशियां छीन लीं और आसमां की जिंदगी को दुखी करने की कोशिश कर रही है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Udaariyaan

Udaariyaan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Udaariyaan Latest Episode: कलर्स टीवी का शो उड़ारियां भी दर्शकों का काफी समय से मनोरंजन कर रहा हैं. आए दिन इस सीरीयल में ट्विट और टर्न आते रहते हैं. वहीं आज के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया को लगता है कि आसमा ने एक बार फिर उसकी खुशियां छीन लीं और आसमा की जिंदगी को दुखी करने की कोशिश कर रही है. क्या आसमा को पता चलेगा कि वह जो भी दुख झेल रही है उसके पीछे आलिया का हाथ है? आरवी घर छोड़ने के बाद, आसमा और आलिया के लिए एक नोट छोड़कर, आलिया का मानना ​​है कि आसमा इसके लिए दोषी है क्योंकि यह आसमा ही थी जिसने जोर देकर कहा था कि राजा को एक मौका दिया जाना चाहिए.

राजा को मिलेगा एक और मौका

वहीं शो में आप आगे देखेंगे कि एक तरफ, आसमा चुन्नी चढ़ई को यह कहते हुए रोकती है कि राजा को एक मौका दिया जाना चाहिए.दूसरी तरफ, आरवी उसे यह कहते हुए छोड़ देता है कि राजा को एक मौका दिया जाना चाहिए और अगर नहीं दिया गया तो यह उसके साथ अन्याय होगा. बलविंदर का राजा के पास पुनर्वास जाना, और आसमा को उसके बच्चों के बारे में धमकी भरे पत्र भेजे जाना.

अधिक जानने के लिए देखें उड़ारियां, सोमवार-शनिवार शाम 6:30 बजे, केवल कलर्स टीवी पर.

Udaariyaan New Twist 

Read More:

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

Latest Stories