Udaariyaan: सरब ने नौकरी छूटने के बाद की हानियान की मदद

Udaariyaan: कलर्स टीवी का शो उडारियां दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक हैं. वहीं आज के एपिसोड मेंसरब, एक युवा व्यक्ति जो मुश्किल समय का सामना कर रहा है, खुद को एक स्थानीय बार में एक परेशान करने वाली स्थिति में पाता है.

New Update
udaariyaan

Udaariyaan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Udaariyaan: कलर्स टीवी का शो उडारियां दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक हैं. वहीं आज के एपिसोड मेंसरब, एक युवा व्यक्ति जो मुश्किल समय का सामना कर रहा है, खुद को एक स्थानीय बार में एक परेशान करने वाली स्थिति में पाता है. नशे में धुत लोग परेशानी पैदा करना शुरू कर देते हैं, लेकिन वह बीच में फंसे एक अजनबी हानियान को बचाने के लिए आगे आता है. हानियान सरब की बहादुरी से बहुत प्रभावित होता है.

अपनी समस्याओं से जूझ रहा हैं सरब

इस बीच, सरब अपनी समस्याओं से जूझ रहा है. उसे अभी-अभी अपनी नौकरी से निकाला गया है, और वह इस बात से पूरी तरह अनजान है कि ऐसा क्यों हुआ. उसकी निराशा की भावना स्पष्ट है. हताश होकर, वह अपनी मां की आर्थिक मदद करने के लिए अपनी बाइक बेच देता है, अपने संघर्षों के बावजूद अपनी निस्वार्थता का प्रदर्शन करता है.

हानियान को पता चलेगी चौंका देने वाली सच्चाई

हानियान को हालांकि एक चौंकाने वाली सच्चाई का पता चलता है. मेहर ने ही सरब को उसकी नौकरी से निकालने की साजिश रची थी. इस खुलासे से हानियान को गहरा सदमा लगता है, वह अपराधबोध और निराशा से भर जाती है. वह समझ नहीं पाती कि मेहर ऐसा क्यों करेगी, और अपने दोस्त के बारे में उसकी धारणा बदलने लगती है. जैसे-जैसे रात आगे बढ़ती है, सरब और हानियान दोनों अपनी परेशानियों और अपने आस-पास के लोगों की अप्रत्याशित हरकतों से बोझिल हो जाते हैं. विपत्ति के एक क्षण में उनके रास्ते एक-दूसरे से मिलते हैं, जिससे एक-दूसरे की चुनौतियों के बारे में गहरी समझ और सहानुभूति की भावना बढ़ती है. इन नए किरदारों को अपनी आंखों के सामने उभरते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए, सिर्फ़ कलर्स टीवी पर सोमवार से शनिवार शाम 6:30 बजे.

Udaariyaan New Twist 

Read More:

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को किया गया गिरफ्तार

Varun Dhawan ने नताशा के साथ बेटी 'बेबी धवन' का वेलकम वीडियो किया शेयर

Latest Stories