Main Hoon Saath Tere में अपने रोल को लेकर उल्का गुप्ता ने की बात

ज़ी टीवी का आने वाला शो मैं हूं साथ तेरे दर्शकों को एक सिंगल मां जानवी ;उल्का गुप्ताद्ध के सफर पर ले जाता है। यह शो एक ऐसी मां के त्याग को दर्शाता है जिसे अकेले ही मां और बाप दोनों की जिम्मेदारी निभानी होती है।

New Update
Ulka Gupta talks about her role in Main Hoon Saath Tere
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का आने वाला शो मैं हूं साथ तेरे दर्शकों को एक सिंगल मां जानवी ;उल्का गुप्ताद्ध के सफर पर ले जाता है। यह शो एक ऐसी मां के त्याग को दर्शाता है जिसे अकेले ही मां और बाप दोनों की जिम्मेदारी निभानी होती है। जानवी अपने बेटे किआन ;निहान जैनद्ध के साथ ग्वालियर में रहती है और किआन ही उनकी दुनिया हैए लेकिन उनके बीच इतने गहरे रिश्ते के बावजूद किआन को खुद से ज्यादा अपनी मां की जिं़दगी में अपने पिता की कमी महसूस होती है। ये कहानी उस वक्त एक रोमांचक मोड़ लेती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर बिज़नेसमैन आर्यमन से होती है और दोनों एक ही छत के नीचे काम करने लगते हैं। देखिए किआन कोए जो अपनी सिंगल मां और उन्हें चाहने वाले एक शख्स के बीच रिश्ता आगे बढ़ाने में मदद करता है।

Ulka Gupta talks about her role in Main Hoon Saath Tere

जहां दर्शक जज़्बातों के उतार.चढ़ाव भरे सफर के लिए तैयार हैंए वहीं उल्का भी अपने एक्टिंग करियर में पहली बार एक मां का रोल निभाने को लेकर उत्साहित हैं। उन्हें यह सोचकर भी बहुत अच्छा लगता है कि चाइल्ड आर्टिस्ट निहान जैन उनके ऑन.स्क्रीन बेटे बने हैं। लेकिन साथ ही वो नर्वस भी हैं क्योंकि यह आसान काम नहीं है। इस किरदार की तैयारी के लिए उल्का बहुत.सी वर्कशॉप्स भी कर रही हैं और एक मां के दिल की गहराइयों को टटोल रही हैं और साथ ही यह जान रही हैं कि अपनी कमजोरी और ताकत को बड़ी खूबसूरती से संतुलित करने वाली एक मां का रोल किस तरह निभाया जाए।

उल्का गुप्ता ने कहा,

Ulka Gupta talks about her role in Main Hoon Saath Tere

"मुझे हमेशा से बच्चे बहुत पसंद रहे हैं और स्क्रीन पर पहली बार एक मां का रोल निभाना वाकई उत्साहजनक है। यह भावनाओं के एक सफर जैसा हैए जहां प्यार और ताकत की गहराइयों में उतरना पड़ता है। शुरुआत में मैं एक बच्चे के साथ शूटिंग करने को लेकर नर्वस थी लेकिन प्रोमो और मॉक शूट्स के बाद मैं निहान के साथ शूटिंग करने में ज्यादा कम्फर्टेबल हो गई। वो बड़ा मेहनती और प्यारा बच्चा है और मुझे अपने सीन्स को बेहतर ढंग से परफॉर्म करने में भी मदद करता है। उसके साथ सीन्स की शूटिंग करके मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं खुद की खोज कर रही हूं। हर सीन एक ऐसी धड़कन की तरह हैए जो एक मां के जज़्बातों से जुड़ी है। मैं खुद अपनी मां के बारे में सोचती हूं और जानवी के अपने किरदार में उनकी ममता को शामिल करती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस और मेरे दर्शक मुझे नए अवतार में पसंद करेंगे।"

Ulka Gupta talks about her role in Main Hoon Saath Tere

जहां उल्का पहली बार एक मां का रोल निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैंए वहीं दर्शकों के लिए प्यारए ज़िंदगी और रिश्तों पर एक मासूम नजरिया देखना दिलचस्प होगा. फुल हाउस मीडिया के निर्माण में बने ‘मैं हूं साथ तेरे’ का प्रीमियर जल्द होने जा रहा हैए ज़ी टीवी पर।

Main Hoon Saath Tere

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories