यश पंडित-वसीम मुश्ताक ने 'आंगन अपनों का' सेट पर म्युजिकल जैम सेशन किया

सोनी सब का आंगन अपनों का शर्मा परिवार की प्यार भरी कहानी है, जिसका नेतृत्व करते हैं जयदेव शर्मा (महेश ठाकुर) और उनकी तीन बेटियां - दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और सबसे छोटी बेटी,

New Update
Yash Pandit Wasim Mushtaq did a musical jam session on the sets of Aangan Apnon Ka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का आंगन अपनों का शर्मा परिवार की प्यार भरी कहानी है, जिसका नेतृत्व करते हैं जयदेव शर्मा (महेश ठाकुर) और उनकी तीन बेटियां - दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और सबसे छोटी बेटी, पल्लवी (आयुषी खुराना). ऑनस्क्रीन तीनों बेटियां जिम्मेदारी संभाल रही हैं और अपनी कठिन चुनौतियों से निपट रही हैं, वहीं उनके रील पतियों ने सेट पर माहौल को जीवंत बनाने की जिम्मेदारी ले ली है.

uiy

gh

po

तन्वी के पति राकेश (यश पंडित) और दीपिका के पति वरुण (वसीम मुश्ताक) एक जैसी रुचि रखते हैं, यानी संगीत. जहां वसीम एक सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं, वहीं यश लोकप्रिय गायकों के परिवार से आते हैं. शॉट्स और ब्रेक टाइम के बीच यश गिटार निकालते हैं, और दोनों 80 और 90 के दशक के बॉलीवुड गानों पर थिरकते हैं - एक ऐसी शैली जो दोनों को बेहद पसंद है. उनके साथ उनके सह-कलाकार समर वरमानी, आयुषी खुराना, नीता शेट्टी, अदिति राठौड़, कशिश दुग्गल और सोनाली नाइक भी थिरकते नजर आते हैं.

grtgr

वरुण की भूमिका निभाने वाले वसीम मुश्ताक कहते हैं, 

"स्कूल के दिनों से ही संगीत मेरा जुनून रहा है. मैंने इसे जीवन के हर चरण में अपने साथ रखा है. कॉलेज बैंड के दिनों से लेकर कई साल तक कवर गीत बनाने तक यह हमेशा मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहा है. सेट पर यश जैसे मेरे सह-कलाकारों और अन्य लोगों को गायन के प्रति प्यार साझा करते देखना अविश्वसनीय है. हम अक्सर अपने आप को एक साथ घूमते हुए उन व्यस्त शूटिंग शेड्यूल को आराम और खुशी के क्षणों में बदलते हुए पाते हैं. हमारा संबंध सह-अभिनेता होने से कहीं आगे तक जाता है. यश मेरे लिए परिवार की तरह हैं. हम न केवल संगीत साझा करते हैं बल्कि शायरी और ग़ज़लें भी साझा करते हैं. कई बार मैं अपने पिता से भी कहता हूं, जिनके साथ मैं ग़ज़लें गाया करता था, कि मैं यश के अलावा किसी और के साथ ग़ज़लें नहीं गाऊंगा."

yuuuuu

राकेश की भूमिका निभाने वाले यश पंडित कहते हैं, 

"वसीम और मुझे, दोनों को गाने का शौक है. इस वजह से हमारे लिए एक साथ गाने बनाना स्वाभाविक है. नीता, कशिश, आयुषी, अंकित जैसे हमारे सह-कलाकार और आंगन अपना का के सभी लोग अक्सर हमारे अचानक जैम सेशन को सुनने हमारे साथ जुड़ते हैं. हमारे शूट ब्रेक के दौरान यह सब मस्ती और मौज-मस्ती है - फिल्मांकन की हलचल के बीच आराम करने का यह एक आदर्श तरीका है."

tyr

आंगन अपनों का देखने के लिए बने रहें, केवल सोनी सब पर, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे

Tags : Yash Pandit | Wasim Mushtaq | Aangan Apnon Ka | Sony SAB show 

Read More:

किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

Latest Stories