Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही ने अभिरा को बताया सच

टेलीविज़न:टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा, रूही से अरमान के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछती है, यह जानने की मांग करती है कि उसने सच क्यों छिपाया.

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा, रूही से अरमान के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछती है, यह जानने की मांग करती है कि उसने सच क्यों छिपाया. रूही जवाब देती है कि उसे अरमान के धोखे को उजागर करने का कोई मतलब नहीं लगा क्योंकि वह अभिरा के साथ भी ईमानदार नहीं था. रूही पूरी कहानी बताती है. अरमान ने उससे सिर्फ़ प्यार करने का वादा किया था, लेकिन आखिरकार उसने उसे छोड़ दिया. वह अरमान के जाने के लिए अभिरा को दोषी ठहराती है, जिसने उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी.

अभिरा का इंतज़ार करता है अरमान

 

तभी स्वर्णा बीच में आती है, अभिरा से कहती है कि वह रूही पर आरोप लगाना बंद करे और उसे जाने के लिए कहे. इस बीच, अरमान अभिरा का इंतज़ार करता है, रूही के बारे में सच अभी बताए या बाद में. वह सच को टालने का फैसला करता है, उसे डर है कि इससे अभिरा नाराज़ हो सकती है.

गोयनका हाउस में, अभिरा सच जानने पर टूट जाती है. दादीसा उसे दिलासा देती है, सवाल करती है कि क्या वह अरमान के पिछले कामों के बाद भी उस पर भरोसा कर सकती है. अभिरा बाद में अरमान से रूही के साथ उसके पिछले रिश्ते के बारे में पूछती है, जिससे वह हैरान रह जाता है और खुद को समझाने की कोशिश करता है. हालांकि, अभिरा आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर चली जाती है. अपकमिंग एपिसोड में, अभिरा अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला करेगी. उनके रिश्ते का भाग्य अधर में लटका हुआ है. ये रिश्ता क्या कहलाता है डायरेक्टर्स कट (राजन शाही) द्वारा निर्मित है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New eoisode

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories