ZEE5 की मूल बंगाली सीरीज़ 'Paashbalish' 10 मई को होगी प्रीमियर

ZEE5 की आगामी बंगाली रोमांटिक थ्रिलर सीरीज 'पासबलिश' के उत्साह को गले लगा रहा है. प्रमुख अभिनेता इशा साहा, सौरव दास, सुहेत्रो मुखर्जी और ऋषि कौशिक इस मोहक ZEE5 मूल को शहर के दिल में प्रमोट करने के लिए तैयार हैं...

New Update
ZEE5 original Bengali series Paashbalish to premiere on May 10
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ZEE5 की आगामी बंगाली रोमांटिक थ्रिलर सीरीज 'पासबलिश' के उत्साह को गले लगा रहा है. प्रमुख अभिनेता इशा साहा, सौरव दास, सुहेत्रो मुखर्जी और ऋषि कौशिक इस मोहक ZEE5 मूल को शहर के दिल में प्रमोट करने के लिए तैयार हैं. इस प्रतिभाशाली त्रैमासिक सत्र में मीडिया के साथ विभिन्न सांविधानिक सत्रों में शामिल होकर वे कुछ पीछे की कहानियों को साझा कर रहे हैं और इस सुंदर सीरीज़ में अपनी भूमिकाओं पर चर्चा कर रहे हैं. महाबाहू मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, शो 10 मई को ZEE5 पर प्रकाशित होने जा रहा है.

ZEE5 original Bengali series Paashbalish to premiere on May 10

'पासबलिश' एक दिल को छूने वाली कहानी है जो बबला और मम्पी की यात्रा का पालन करती है, जो बचपन में बांग्लादेश में अलग हो गए थे. पंद्रह सालों बाद, कहानी सवाल उठाती है: क्या किस्मत उन्हें पुनः मिलाएगी, या क्या उनकी मुलाकात उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगी? इस मोहक कथा के दिल में बबला (सुहेत्रो मुखर्जी), मम्पी (इशा साहा), स्वदेश (सौरव दास), और अधिराज (ऋषि कौशिक) की परास्परिक भाग्यों का एक जटिल संगम है, जहां पिछला और वर्तमान टकराते हैं, एक रहस्यमय कहानी की परतें खोलते हैं.

gt

ईशा साहा, जो अंचल की किरदार निभा रही हैं, उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा,

"अंचल के किरदार को जीवंत करना अद्भुत रहा है. मैं उसकी बहुप्रकारी व्यक्तित्व से गहरा संबंध रखती हूँ - वह साहसी, संवेदनशील, और स्वतंत्र है. शो में, वह कलकत्ता विश्वविद्यालय की एक पत्रकारिता टॉपर हैं, और अपने जनसमुदाय के लिए काम करने के लिए अपने मूल शहर में वापस आ गई हैं. कोलकाता में इस वेब सीरीज का प्रमोशन करना बहुत ही खुशीदायक रहा है! हर बंगाली का भावनात्मक संबंध जो मेरे किरदार, अंचल, के साथ साझा कर सकता है, वह यहाँ के लोगों में देखी गई गर्मी और उत्साह के समान है. वह एक मजबूत इच्छाशक्ति वाली महिला है जो अपने विश्वासों के लिए लड़ती हैं और सही के लिए खड़ी होने से कभी भी झिझक नहीं करती."

y

सुहात्रो मुखर्जी, जो चंदू की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, 

"एक अभिनेता के रूप में, हर किरदार जो मैं निभाता हूँ, वह मुझमें ही एक हिस्सा बन जाता है, और उनकी कहानियाँ विश्वभर के दर्शकों के लिए गहरे संबंध बनाती हैं. इन किरदारों को जीवंत करना और उनके भावनात्मक घटनाक्रमों को साझा करना, अलगाव के पलों से लेकर मिलने की खुशी तक, हम सभी मानवों को जोड़ने वाली अटूट बंधनों को प्रस्तुत करना गहरा यात्रा है. मैं इस दिल से निकली रोलरकोस्टर पर दर्शकों को ले जाने के लिए आभारी हूँ, जो हमारी आत्मा को छूने वाले आम विषयों में डूबते हैं और हमारे जीवन को समृद्ध करते हैं."

Saurav Das

सौरव दास, जो स्वदेश का किरदार अभिवादन कर रहे हैं, ने कहा,

"स्वदेश मेरे दिल के बहुत करीबी किरदार हैं, और मुझे उसके बदले और विद्रोह की यात्रा को निभाने के अवसर के लिए आभारी हूँ. वह कारण से अंधे हो गए हैं, प्रतिशोधी, और बहुप्रकारी हैं. पहाड़बंगशी जाति के नेता के रूप में, वह क्रांति की अगुआई करते हैं, मानते हैं कि अंत माध्यमों की भलाई के लिए शीर्षकरन करने में ही सच्चाई है. मुझे इस तरह के रोचक और बहुप्रकारी किरदारों को निभाने में आनंद आता है, आशा है कि दर्शकों को शो देखने में भी आनंद आएगा."

h

10 मई से शुरू हो रही 'पाशबालिश' को जरूर देखें, केवल ZEE5 पर.

Tags : Paashbalish | Bengali series Paashbalish

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories