Bollywood Latest News | Disha Patani | Diljit Dosanjh | Kajol | Priyanka Chopra | 10 Oct 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है जिसमें वो फिर से शादी करते नजर आ रहे हैं. लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट है कि संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ ही सात फेरे लिए हैं.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Disha Patani | Diljit Dosanjh | Kajol | Priyanka Chopra | 10 Oct 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है जिसमें वो फिर से शादी करते नजर आ रहे हैं. लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट है कि संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ ही सात फेरे लिए हैं. वीडियो में संजय दत्त, मान्यता दत्त का हाथ थामकर फेरे लेते दिख रहे हैं. संजय दत्त के इस वीडियो ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. और लोग लगातार संजय दत्त को फिर से शादी करने क बधाई दे रहे हैं

मशहूर उद्योगपति रतन टाटा हमारे बीच नहीं रहे है. अब रतन टाटा को देश विदेश की मशहूर हस्तियां श्रद्धांजलि दे रही है, लेकिन अमिताभ बच्चन इस मौके पर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल रतन टाटा की मौत की खबर सामने आने के बाद ही अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट तो किया, लेकिन यह पोस्ट रतन टाटा के लिए नहीं थी. इस पोस्ट में वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्टर का ये पोस्ट लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया है. हालाँकि इसके बाद अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा जी को दिल से श्रद्धांजलि दी।

देश के Prestigious उद्योगपति रतन टाटा का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया, जिससे पूरे देश में शोक की लहर है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सुष्मिता सेन, अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, रणवीर सिंह, और सलमान खान समेत कई सितारों ने उनकी दूरदर्शिता, ईमानदारी और दयालुता को याद किया। सभी ने रतन टाटा के महान योगदान को सराहा और उनके जाने को देश का बड़ा लॉस बताया।

मगधीरा, बाहुबली और आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले भारत के सबसे सफल डायरेक्टर में से एक एसएस राजामौली आज 10 अक्टूबर को 50 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपना करियर एक टीवी शो से शुरू किया था और आज वे देश के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक हैं. उन्हें तेलुगु और साउथ सिनेमा को नॉर्थ और वर्ल्ड सिनेमा तक पहुंचाने का क्रेडिट दिया जाता है. वहीं पैन इंडिया फिल्म्स की शुरुआत करने का श्रेय भी राजामौली को दिया जाता है.

निर्देशक पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' खूब चर्चा में रही और 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार भारतीय डॉक्यूमेंट्री फिल्म का खूब जलवा देखने को मिला। वही अब खबर है कि यह फिल्म भारत में रिलीज होने वाली है। जी हाँ 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' नवंबर में देशभर के सिनेमाघरों में आएगी, फिर MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर होगा और इसी के साथ फिल्म महोत्सव का आगाज होगा।

मशहूर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा के निधन की खबर सुनते ही जर्मनी में अपना कॉन्सर्ट बीच में रोक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। वही दिलजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रतन टाटा के निधन पर शोक ज़ाहिर करते दिख रहे हैं। दिलजीत ने कहा, "रतन टाटा ने हमेशा दूसरों की मदद की है, ऐसा ही होना चाहिए। अगर हम उनके जीवन से कुछ सीख सकते हैं तो वो ये कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, हमेशा पॉजिटिव सोचना चाहिए,

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं है, लेकिन एक्ट्रेस के साथ एक हादसा होते होते बच गया. जी हाँ रुबीना रैंप पर गिरते गिरते बची हैं. रुबीना पिंक कलर के लहंगे को पहनकर रैंप पर शानदार अंदाज में उतरी. लेकिन रैंप वॉक करते हुए रुबीना का लहंगा उनकी हील्स में फंस गया, जिस वजह से वह लड़खड़ाने लगीं. हालाँकि रुबीना ने इस मौके पर अलग ही टशन दिखाया और एक्ट्रेस ने लड़खड़ाने के बाद स्टेज पर अपनी हील्स उतार दीं और फिर आगे रैंप पर अपना वॉक attitude स्टार्ट किया. रुबीना का ये अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

करन वीर मेहरा ने बिग बॉस 18 में एंट्री के साथ ही सुर्खियां बटोरी हैं, और शो के प्रोमो में उनकी बहसबाजी ने फैंस को काफी चौंकाया है। इसी बीच उनकी एक्स-वाइफ निधि सेठ ने करन वीर पर गुस्सैल और टॉक्सिक होने के आरोप लगाए हैं, जिसके चलते उनकी शादी महज दो साल ही चल पाई। निधि के अनुसार, लगातार झगड़ों और बुरे बिहेवियर से उनका रिश्ता टूट गया। निधि ने करण वीर से शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताया।

काजोल और रानी मुखर्जी ने इस साल जुहू में एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय के पास दुर्गा पूजा पंडाल स्थापित किया। नीले और मैरून कलर की साड़ी पहने एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, काजोल भी गोल्डन येलो साड़ी में काफी सुन्दर लग रही थीं. वायरल वीडियो में रानी और काजोल बातचीत करती नजर आ रही हैं. वही दुर्गा पूजा पंडाल के इन वीडियोस पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट अंडरवियर और स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में उनका सादगी भरा लाइट मेकअप और खुले बाल उनके ग्लैमरस लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं. दिशा का यह बोल्ड अवतार उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में हर कोई उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहा है.

Read More:

दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए धर्मेंद्र ने मिथुन चक्रवर्ती को दी बधाई

दिलजीत ने जर्मनी में कॉन्सर्ट रोककर मंच पर रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को होती थी नींद की समस्या

Ratan Tata के निधन पर बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories