Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Priyanka Chopra | Ananya Panday | 30th Sep 2024 | 5 Pm

नेटफ्लिक्स ने आज कृति सनोन और काजोल की मच अवेटेड थ्रिलर दो पत्ती की रिलीज की अनाउंसमेंट की है, जो 25 अक्टूबर से दुनिया भर में स्ट्रीम होगी। बता दें कि कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Priyanka Chopra | Ananya Panday | 30th Sep 2024 | 5 Pm

नेटफ्लिक्स ने आज कृति सनोन और काजोल की मच अवेटेड थ्रिलर दो पत्ती की रिलीज की अनाउंसमेंट की है, जो 25 अक्टूबर से दुनिया भर में स्ट्रीम होगी। बता दें कि कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है, वही भारतीय ड्रामा-थ्रिलर का निर्देशन डेब्यूटेंट शशांक चतुर्वेदी ने किया है और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है। वही दो पत्ती 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर एस्क्युलसीवली स्ट्रीम होगी।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर, 2024 को अपनी बेटी का स्वागत किया. वही अब पिता बनने के बाद रणवीर ने पहली बार रविवार, 29 सितंबर को यूनाइटेड इन ट्रायम्फ' इवेंट में पहली बार पब्लिक्ली अपनी प्रेसेंस दर्ज कराई, जहां उन्होंने पैपराजी से बातचीत करते हुए एक्साइटमेंट के साथ कहा 'बाप बन गया रे'. इस दौरान रणवीर ऑल-ब्लैक लुक में नजर आएं. उन्होंने चेन-स्टाइल नेकपीस, और सनग्लासेस कैरी किया हुआ था. वही रणवीर ने अपने लुक को मैन बन के साथ और भी ज़्यादा डैशिंग अवतार दिया.
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर IIFA इवेंट से कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे शाहरुख खान के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. फोटोज में अनन्या ने गोल्डन आउटफिट पहना हुआ है, जो बेहद ही स्टाइलिश दिख रहा है. वहीं, शाहरुख खान ब्लैक सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. फैंस इस तस्वीर को अब खूब पसंद कर रहे हैं.
बॉलीवुड के 74 साल के वेटेरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. यह जानकारी Information and Broadcasting Minister अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर शेयर की. उन्होंने लिखा, "मिथुन दा की अद्भुत फिल्मी यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है! यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि दादा साहेब फाल्के चयन जूरी ने भारतीय सिनेमा में उनके आइकोनिक योगदान के लिए प्रसिद्ध अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती जी को पुरस्कार देने का निर्णय लिया है." बता दें कि इस साल के शुरुआत में, मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.
बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद हॉट और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी ने खुले बाल, खूबसूरत नेकलेस और इयररिंग्स के साथ एक स्टाइलिश टू-पीस आउटफिट में सेक्सी पोज दिए हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. अब जान्हवी की हॉटनेस और उनके किलर पोज ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया है, और उनकी ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रही है. वही फैंस के साथ सेलेब्स भी जान्हवी के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं.
आइफा अवॉर्ड्स 2024 में बॉबी देओल को फिल्म 'एनिमल' के लिए 'बेस्ट विलेन' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. वही अवॉर्ड लेते समय बॉबी ने अपनी पत्नी तान्या को किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर इमोशनल स्पीच दी और पॉपुलर गाने जमाल कुडू पर डांस भी किया। सिर्फ यही नहीं उनकी फिल्म 'एनिमल' को 'बेस्ट फिल्म' का अवॉर्ड भी मिला। वही बॉबी देओल अब सूर्या के साथ फिल्म 'कंगुवा' में भी विलेन का रोल निभाते नज़र आएँगे।
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म किंग को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। जबकी फिल्म को लेकर प्री प्रोडक्शन स्टेज खत्म हो चुका है। वही लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शाहरुख खान के बर्थडे यानी 2 नवंबर 2024 को हो सकती है। बता दें की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी एक्शन करती नजर आने वाली है।

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक शानदार तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी जोनस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी जोनस को गोद में थामे दिख रही हैं. इस तस्वीर में प्रियंका और मालती दोनों ही वाइट कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं. वही फैंस का कहना है कि तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी दोनों ही काफी क्यूट लग रही हैं.
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा हाल ही में अपनी पत्नी अनुपमा चोपड़ा के साथ आईफा अवॉर्ड 2024 में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने एक गुड न्यूज शेयर की. दरअसल, उन्होंने अपनी हिट फिल्म '12वीं फेल' के प्रीक्वल का ऐलान कर दिया है. जी हां 'जीरो से शुरुआत' के नाम से बनने वाले
पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने लेटेस्ट दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट में अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है, जी हाँ स्टार ने अपनी फैमिली से फैंस को मिलवाया है. दरअसल मैनचेस्टर में दिल-इलुमिनाटी टूर के दौरान दिलजीत दोसांझ ने अपनी मां और बहन की मुलाकात फैंस से करवाई है. दिलजीत की फैमिली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। और उनके फैंस ये नजारा देखकर काफी खुश हो गए हैं.

Read More:

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार दिखाई परिवार की झलक, इमोशनल हुई सिंगर की मां

Mithun Chakraborty को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ को लेकर निर्देशक ने दिया बयान

करण वीर मेहरा ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14, बिग बॉस 18 में आएंगे नजर?

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories